उपकेंद्र अलीगंज पर तैनात संविदा कर्मी की विद्युत करेंट लगने से हुई दर्दनाक मौत

UP Special News

एटा/जनमत। जिले के अलीगंज कस्बे में स्थित विद्युत उपकेंद्र पर तैनात संविदा कर्मी लाइनमैन की विद्युत लाइन में करंट दौड़ने से दर्दनाक मौत हो गई। विद्युत कर्मी को घायल अवस्था में अलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती करवाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है।वहीं विद्युत कर्मी की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।


बतादें कि अलीगंज कस्बे में स्थित विद्युत उपकेंद्र पर वर्षों से तैनात संविदा कर्मी लाइनमैन अमित कुमार उम्र 40 वर्ष की विद्युत लाइन पर कार्य करते वक्त करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। अलीगंज कोतवाली में मृतक के बड़े भाई प्रदीप कुमार ने तहरीर देते हुए बताया कि आज प्रातः पांच बजे उसका लाइनमैन भाई ड्यूटी के लिए घर से निकला था। थोड़ी ही देर बाद ही सूचना प्राप्त हुई की उसके भाई की विधुत लाइन पर कार्य करते हुए करेंट लगने से घायल होकर गिर पड़ा है।

सूचना मिलते ही मैं मौके पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अलीगंज पहुंचा जहां चिकित्सकों ने लाइनमैन को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल अलीगंज थाना पुलिस ने मृत लाइनमैन के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की प्रक्रिया पूर्ण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

REPORTED BY – NAND KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR