मोटरसाइकिल एजेंसी में भीषण आग लगने से हडकंप…

UP Special News

कौशांबी (जनमत):- यूपी के  कौशांबी जिले में थाने से चंद कदम दूरी पर स्थित एक मोटरसाइकिल एजेंसी पर आग लग गई। आग की विकराल लपटों को देख लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम ने काफी देर प्रयास के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक एक मोटरसाइकिल और लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। मोटरसाइकिल एजेंसी मालिक ने आग लगाए जाने की आशंका जाहिर की है।

घटना मंझनपुर थाना के पास की है। जहाँ करारी थाना क्षेत्र के जमदुआ गांव के रहने वाले ओमप्रकाश मंझनपुर ब्लाक के सामने प्रकाश मोटर्स के नाम से होन्डा की एजेंसी खोले हुए है। सोमवार को अज्ञात कारणों बस एजेंसी में आग लग गई जिससे एजेंसी में खड़ी मोटरसाइकिल और एसपेयर पार्ट्स जलने लगे और धमाकों की आवाज होने लगी। घामके की आवाज सुनकर लोग घर से बाहर निकलकर देखा तो प्रकाश मोटर्स एजेंसी के अंदर से आग की बिकराल लपटे उठती दिखाई दिया।

मोटरसाइकिल एजेंसी में आग लगने की सूचना एजेंसी मालिक समेत पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को दिया गया। सूचना पर पहुंची मंझनपुर फायर ब्रिगेड की टीम घंटो प्रयास के बाद आग पर काबू पाया,लेकिन तब तक एक मोटरसाइकिल और लगभग 10 लाख रुपये का एसपेयर पार्ट्स जलकर राख हो गया। प्रकाश मोटर्स के संचालक ओमप्रकाश ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनके एजेंसी में आग लगी नही लगाई गई है क्योंकि उन्होंने आग बुझने के बाद देखा तो खिड़की को काटा गया है। जिससे यह प्रतीत होता है कि जानबूझकर कर सररती तत्त्वों द्वारा आग लगाई गई है।

पुलिस अधीक्षक ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि एक मोटरसाइकिल एजेंसी में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई है। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुँचकर आग को काबू में कर लिया है। आग किन कारणों से लगी है इसकी जानकारी के लिए जांच शुरू कर दिया गया है। जो भी सत्यता पाई जाएगी उसके आधार पर कार्रवाई किया जाएगा।

REPORT- RAHUL BHATT.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..