संदिग्ध हालत में युवती की हुई मौत

CRIME UP Special News

सिद्धार्थनगर/जनमत। जनपद सिद्धार्थनगर के लोटन कोतवाली क्षेत्र के हरिवंशपुर चौकी के भूसौला अदाई गांव में एक ऐसा घटना घटित हो गया जोकि पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दे कि बंद कमरे में युवक और युवती बेहोशी की हालत में मिले है। जबकि सुनीता मिश्रा 20 वर्षीय का संदिग्ध अवस्था में मृत्यु हो गई और युवक उमेश चौरसिया की हालत नाजुक बताई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और युवक की हालत को नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां युवक का इलाज चल रहा है।

घटना का वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। एक ही गांव के रहने वाले युवक और युवती आपस में प्रेम करते थे। जिसके बाद से युवक के घर पर युवक और युवती एक साथ बेहोशी की हालत में मिले है। मृतक युवती के परिजनों ने थाने पर तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

वहीं मृतक युवती के परिजन ने आरोप लगाते हुए कहा कि लड़की दुकान पर समान लेने गई थी। काफी देर बीत जाने के बाद घर वापस न आने पर खोजबीन किया गया और पता करने पर मालूम हुआ कि लड़की युवक के घर पर है। युवक के घर पर जाने पर दरवाजा लॉक था। किसी तरह से देखा गया तो दोनों लोग अंदर पड़े थे। दरवाजा तोड़कर युवक और युवती को बाहर निकाला गया।

वही इस घटना के संदर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तब तक परिजन के द्वारा युवती को अस्पताल ले जाया गया था वही मृतक युवती के परिजन के तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

REPORTED BY – DHARMVEER GUPTA

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR