बारात भर कर ले जा रही स्कूल बस ने टेंपो को रौंदा

UP Special News

एटा/जनमत। जिले के नया गांव थाना अलीगंज की सीमा पर बारात भर कर ले जा रही स्कूल बस ने टेंपो को रौंद दिया।सड़क दुर्घटना में टेंपो चालक गंम्भीर रूप से घायल हुआ है। ग्रामीणों ने टेंपो में फंसे चालक सुरजीत पाल निवासी ग्राम तुंगई उम्र 22 वर्ष को बाहर निकाल कर अलीगंज स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है। सूचना नया गांव थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूल बस को क्रेन के माध्यम से उठा कर रास्ता खुलवाया। वहीं हादसे के बाद से बस चालक और हेल्पर फरार हो गए हैं।

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि चालक बारात वापस लेकर ग्राम न्योली जनपद फर्रुखाबाद जा रहा था तभी अचानक चालक को नींद की झपकी आ गई। पीछे से टेंपो में जोरदार टक्कर लगी जिससे टेंपो 100 मीटर तक घसीटता चला गया। वहीं स्कूल बस भी पलट गई। हादसे में टेंपो चकना चूर हो गया है। घटना में टेंपो चालक बुरी तरह से घायल हुआ है।

बतादें कि मास्टर एसएसएडी इंटर कालेज की स्कूल बस नंबर यूपी 24 एटी 3889 से हादसा हुआ है। बारात से भरी स्कूल बस में सवार बाराती साहब सिंह ने बताया कि पचास बारातियों से भरी बस वापस जा रही थी तभी स्कूल बस का ड्राइवर को नींद आ गई। तेज रफ्तार से गाड़ी सड़क से नीचे उतर गई और टेंपो से टकरा गई। अपर पुलिस अधीक्षक एटा धनंजय कुशवाहा ने बताया कि बस से दुर्घटना के संबध में अभी कोई तहरीर प्राप्त नही हुई है। बस की जांच की जायेगी।

REPORTED BY – NAND KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR