दिल्ली से वापस आ रहा युवक राप्ती नदी में कूदा, तलाश जारी

UP Special News

बलरामपुर/जनमत। दिल्ली से वापस आ रहा युवक हरिहरगंज-ललिया मार्ग पर कोड़री पुल के पास राप्ती नदी में छलांग लगा दी। इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस और एनडीआरएफ की टीम नदी में छलांग लगाने वाले युवक की तलाश में जुटी हुई है।
बतादें कि ललिया थाने के कोड़री गांव निवासी 28 वर्षीय अटल कुमार मिश्र दिल्ली में किसी कंपनी में नौकरी करता था। वहां से घर वापस आ रहा था। उसने अपने परिजनों से फोन पर बात की, इसके बाद कोड़रीपुल के पास पहुंचकर उसने अपना जूता, शर्ट, मोबाइल व एटीएम कार्ड निकालकर रख दिया।

बताया जाता है कि इसके बाद वह राप्ती में कूद गया। युवक के छलांग लगाने व पुल के पास जूता व अन्य सामान देख वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। कोतवाली देहात पुलिस को भी इसकी जानकारी दी गई। पुलिस ने पहुंचकर स्थानीय नाविकों के साथ मिलकर खोजबीन शुरू की। मामले की जानकारी अन्य अधिकारियों को दी गई।

जिला प्रशासन के निर्देश पर मौके पर एनडीआरएफ की टीम स्टीमर के साथ पहुंच गई है। युवक की तलाश की जा रही है। कोतवाल दुर्गेश सिंह ने युवक के नदी में छलांग लगाने की बात की पुष्टि करते हुए बताया कि परिजनों को जानकारी दे दी गई है। वह मौके पर आ गए हैं। पहली प्राथमिकता युवक की बरामदगी है। नदी में छलांग लगाने की कारणों का पता नही लगाया जा सका है।

REPORTED BY – GULAM NAVI

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR