युवती पर फेंका तेजाब हालत गंभीर

CRIME UP Special News

अयोध्या (जनमत):- अयोध्या में देर रात 22 वर्षीय युवती पर एक युवक द्वारा सोते समय घर में घुसकर तेजाब डालने का गंभीर मामला सामने आया है। गंभीर हालत में झुलसी युवती को पहले प्रारंभिक इलाज के लिए अयोध्या के अस्पताल में ले जाया गया फिर उसके बाद बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया। थाना पुराकलंदर का रहने वाला आरोपी युवक राजकरण शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक की शादी पीड़ित युवती के साथ तय की गई थी।

लेकिन किन्हीं कारणवश विवाह टूट गया। युवक की उम्र 33 वर्ष बताई जा रही है।विवाह के टूटने से नाराज राजकरण शर्मा ने यूपी को पर तेजाब डालने जैसी घटना को कारित किया।मौके पर पहुंचे एसएसपी राजकरण नैय्यर ने घटनास्थल का जायजा लिया और यूपी के बेहतर इलाज के लिए लखनऊ के डॉक्टर से बात किया।वही एसएसपी राजकरण नैयर का कहना है कि युवती से युवक की पुरानी जान पहचान थी । दोनों के बीच विवाद तय हुआ था जो टूट गया। इसी को लेकर युवक नाराज चल रहा था और उसने इस तरीके की घटना को अंजाम दिया।

युवती थाना हैदरगंज क्षेत्र की रहने वाली है । अयोध्या पुलिस गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर इस घटना को फास्ट ट्रैक अदालत में चला कर जल्द से जल्द आरोपी गिरफ्तार युवक को सजा दिलाने का काम करेंगी।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey