अमेठी में सड़क हादसे में अधिवक्ता की मौत

UP Special News

अमेठी (जनमत):- जिले में हाइवे पर प्रतापगंज गांव के पास हुए सड़क हादसे में एक अधिवक्ता की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजते हुए आवाश्यक विधिक कार्यवाही की।अधिवक्ता की मौत पर वकीलों ने गहरा शोक जताया है।
मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम बेसारा कोतवाली मुसाफिरखाना के निवासी अधिवक्ता अशोक कुमार मौर्य उम्र करीब 40 वर्ष सुत शिव प्रसाद मौर्य सोमवार रात करीब 9 बजे बाइक से दाउदपुर जा रहे थे,तभी हाईवे पर प्रतापगंज कस्थुनी गांव के पास पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार वैगनार कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

बताया जा रहा है कि इस टक्कर में उनकी मौके पर ही मौत हो गई।सूचना पाकर मौके पर पहुँची मुसाफिरखाना कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा।इस हादसे की सूचना मिलते ही अधिवक्ता अशोक के घर में कोहराम मच गया।सभी का रो-रो बुरा हाल है।मुसाफिरखाना कोतवाली पुलिस ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर अग्रिम आवाश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

वही अधिवक्ता के निधन पर जताया शोक- बार एसोसिएशन मुसाफिरखाना के कोषाध्यक्ष व अधिवक्ता अशोक कुमार मौर्य की सड़क दुर्घटना मे हुई मौत से बार एसोसिएशन मुसाफिरखाना के अधिवक्ता मर्माहत हैं।उनके निधन पर स्थानीय संघ के अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह व महासचिव अंजनी कुमार मिश्र,पूर्व अध्यक्ष बीपी मिश्र,प्रमोद कुमार श्रीवास्तव,पूर्व महासचिव संजय कुमार शुक्ल आदि अधिवक्ताओ ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से मृत आत्मा को शांति देने और इस दुख की घड़ी में परिजनों को संबल देने की प्रार्थना की व न्यायिक कार्य से विरत रहे।

REPORTED BY – RAM MISHRA

PUBLISHED BY – GAURAV UPADHYAY