2 दिन बाद जमीन से निकाला गया “शव:”…

UP Special News

 सीतापुर (जनमत):- यूपी के सीतापुर जनपद से है जहाँ मामा के द्वारा अपने ही भांजे की फांसी के फंदे से उतारकर दफनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है । घटना मछरेहटा थानान्तर्गत फतेहनगर ग्राम पंचायत के मजरा मढिया गांव में घटनास्थल से मृत युवक दीना पुत्र हनुमान निवासी राजपुर प्रताप थाना मछरेहटा। मढ़िया गांव में अपने मामा के साथ चार महीने से बाग बचा रहा था । बीते गुरुवार की शाम उसी बाग मे मृतक दीना का शव फांसी के फंदे पर लटकता देख मामा बच्चालाल और कुन्हू पुत्र हरिकेशन ने उसे पेड से उतारकर उसी बाग मे दफना दिया । और किसी को भी कानों कान भनक तक नहीं लगने दी जब दो दिन बाद मृतक के भाई काशीराम को अज्ञात व्यक्ति ने घटना की सूचना दी ।

तो काशीराम ने 112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी आनन-फानन मे सूचना पाकर मछरेहटा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की । फिलहाल पुलिस ने दफनाने वाले दोनों मामा लोगों को हिरासत मे लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।

इस संबंध में मछरेहटा स्पेक्टर राम राघव सिंह से बात की गई तो बताया कि दोनों मामा ने स्वीकार किया है की भांजे दीना फांसी के फंदे से लटक रहा था देखकर हम लोग डर गए और उसको बिना किसी सूचना दिए हुए जमीन में दफन कर दिया था शव को जमीन से खुदवा लिया गया है पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिले पर भेजा जा रहा है रिपोर्ट आने पर आगे जांच कर विधिक कार्यवाही की जाएगी.

REPORT-  ANOOP PANDEY..

PUBLISHED BY:_ ANKUSH PAL…