युवती को परचून की दुकान से अगवा कर आरोपियों ने किया “सामूहिक दुष्कर्म”….

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :-  उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गभाना इलाके में बरौली विधानसभा सीट से भाजपा विधायक ठाकुर दलवीर सिंह के कार्यालय पर रहने वाले एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक परचून की दुकान से ट्यूशन पढ़ाकर लौटते समय सामान खरीद रही किशोरी को जबरन परचून की दुकान से उठाकर हवस के भूखे भेड़िए उस पीड़ित किशोरी को एक कमरे पर ले गए। जहा कमरे पर ले जाने के बाद कमरा बंद कर उसके साथ बेरहमी से पिटाई की गई।

मारपीट से बदहवास किशोरी ने जब दरिंदों के चुंगल से अपने आप को बचाने के लिए  चीखी चिल्लाई तो उन लोगों ने अपने हांथों से मुंह बंद कर पीड़ित किशोरी के साथ जबरन बलात्कार कर उन लोगों ने अपनी हवस का शिकार बनाते हुए  बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया। जहा बलात्कार की  शिकार पीड़िता किशोरी ने आधा दर्जन आरोपी युवकों के खिलाफ जबरन बलात्कार करने का सनसनीखेज आरोप लगाते हुए थाने में मुकदमा दर्ज कराया है जहा पीड़ित किशोरी की दी गई तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ थाना गभाना में धारा (147,148,376,511,323,506,352) के तहत पुलिस ने तीन लोगों को नामदर्ज रिपोर्ट दर्ज कर तीन से चार लोगों के खिलाफ अज्ञात में एफआईआर दर्ज की गई।

वहीँ पीड़ित किशोरी ने कहा की जब उसे वहां से निकालकर ला रहे थे। तो उन दरिंदो ने इन लोगों पर भी हमला बोल दिया। जिसके चलते उसको बचाने वाला युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को गभाना पुलिस ने आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।  इतना सुनने के बाद राज्य मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह भी दंग रह गए। उन्होंने तत्काल प्रभाव से एसएसपी कलानिधि नैथानी को फोन कर पूरे मामले से न सिर्फ अवगत कराया गया।बल्कि पीड़ित किशोरी को न्याय दिलाने की भी मांग की गई। जहा अलीगढ़ एसएसपी कलानिधि नैथानी ने इस पूरे मामले की गंभीरता को समझते हुए तत्काल एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…