आदमखोर जानवर के आतंक से ग्रामीणों के साथ साथ विधायक भी जागकर दे रहे पहरा

UP Special News

बहराइच/जनमत। जनपद बहराइच के महसी इलाके में पिछले डेढ़ माह से आदमखोर जानवर का आतंक जारी है। इस रहस्यमयी जानवर ने अब तक 5 मासूम बच्चों को अपना निवाला बना चुका है। हालांकि वन विभाग की टीम ने काफी मेहनत कर 3 भेड़ियों को पकड़ा है लेकिन इसके बावजूद हमला अभी भी जारी है। लगातार हरदी इलाके के कुछ गांवों में हो रहे रहस्यमयी आदमखोर जानवर के हमले की वजह से जिला प्रशासन ही नही जिले का पूरा अमला हैरान एवं परेशान है। अब खुद भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह लगातार ग्रामीणों के साथ रातभर जागकर पहरा देते नजर आ रहे हैं। ताकि इस इलाके के मासूम बच्चों को आदमखोर से बचाया जा सके।

बतादें कि पिछले डेढ़ माह में 5 मासूम बच्चे इस जानवर का निवाला बन चुके हैं। ग्रामीण शाम होते ही भय के साये में घरों के भीतर दुबकने पर मजबूर हैं। वन विभाग एवं लखनऊ से चिड़िया घर के अधिकारी इस आदमखोर को पकड़ने के लिए सभी जुगत अपना चुके हैं लेकिन अभी तक सफलता हाथ नही लग पाई है। जिसको लेकर अधिकारी भी हलकान है।

आज भी देर रात महसी विधायक सुरेश्वर सिंह इलाके के तमाम ग्रामीणों के साथ रात्रि भृमण पर निकले और इस आदमखोर को अतिशिघ्र पकड़वाने की बात कही। अब देखना यह होगा कि भय के साये में जीवन गुजार रहे ग्रामीणों को कब तक चैन मिल पाता है।

इस मौके पर भाजपा विधायक ने सभी से कहा कि परिवार को बचाना है तो जागते रहिये बाकी इस जानवर को पकड़ने के लिए व्यवस्था बनाई जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले की जांच सरकार द्वारा हस्तक्षेप कर करवाया जाना चाहिए कि कहीं भेड़िये की आड़ में कोई और तो मासूमों पर हमला नही कर रहा क्योंकि परसों मिली एक बच्ची के शव के बाद शंका और भी गहरी होने लगी है जिस तरह बच्चों के पैर और हाथ काटकर अलग किया गया है शायद ये किसी जानवर का हमला नही हो सकता है। महसी विधायक ने पुलिस प्रसासन पर भी शिथिलता बरतने का आरोप लगाया और अतिशिघ्र इस मामले की जांच की मांग की है।

REPORTED BY – RIZWAN KHAN

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR