औरैया पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना

UP Special News राजनीति

औरैया (जनमत):- यूपी के औरैया जनपद के अछल्दा ब्लाक क्षेत्र के रहने वाले रिटायर्ड IAS स्वर्गीय देवी दयाल की दूसरी पुण्यतिथि पर आयोजित श्रृद्धांजलि समारोह में पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना। वही इस मौके पर मौजूद दिबियापुर विधानसभा से सपा विधायक प्रदीप यादव ने पत्रकार वार्ता में संसद भवन के उद्घाटन पर जमकर bjp पर निशाना साधा।

सपा विधायक ने संसद भवन के उद्घाटन को लेकर दिया बड़ा बयान उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री जबरदस्ती यह उद्घाटन कर रहे है जबकि मेन राष्ट्रपति होता है। उन्होंने इस लिए उद्घाटन नही करवाया क्योंकि राष्ट्रपति एक आदिवासी महिला है ,  वह निम्न वर्ग से आती इसलिए उनसे पूजा नही करवाई गई ताकि पूजा अपवित्र न हो। Bjp के लोग आजभी दलित पिछड़ा वर्ग आदि को हीन भावना से देखते है। जबकि संसद भवन का मुख्य अधिकारी राष्ट्रपति होता है उन्ही के अभिभाषण से संसद की कार्यवाही शुरू होती है ।

आजम खान के बरी होने पर कहा आजम खान पहले भी दोषी नहीं थे जानबूझकर उन्हें सजा डाली गई और जानबूझकर दूसरे दिन उनकी सदस्यता समाप्त कर दी गई आज तक के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ था जबकि सजा देने वाले कोर्ट ने ये कहा था कि आप ऊपर जा सकते हैं और आप उसकी अपील कर सकते हैं खुद उन्होंने लिखा था और उसके बाद अपील हुई और वह बरी हो गए तब तक वहां उन्होंने चुनाव करा दिया जब सरकार की मंशा खराब है सरकार उन्हें जेल में भेजना चाहती है तो कानून एक तरफ कर देते है और अपनी जबरदस्ती तानाशाही चलाते हैं।

कायदे से तो जब वह बरी हो गए हैं उसी मामले में उनकी सदस्यता समाप्त की तो उनकी सदस्यता बहाल होनी चाहिए। टारगेट तो वह लोग जानबूझकर कर ही रहे हैं टारगेट इसलिए कर रहे हैं कि इन लोगों में इतना भय व्याप्त हो जाए यह वोट डालने ना जाएं। तो ज्यादातर अल्पसंख्यक वोट बीजेपी के खेमा में डालता है और वह हिंदू मुस्लिम करके ही चुनाव जीतते हैं तो इसलिए जानबूझकर टारगेट करते हैं ताकि हिंदू एकत्रित हो लेकिन अब उनकी यह चाल चलेगी नहीं अब आने वाले समय में 2024 में भाजपा का सफाया हो जाएगा|

Reported By:- Arun Bajpai

Posted By:- Amitabh Chaubey