दो वर्षीय मासूम की जमीन पर पटक पटककर बुआ ने की निर्मम हत्या

CRIME UP Special News

अलीगढ़/जनमत। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की अति संवेदनशील ऊपरकोट वाली क्षेत्र में एक बुआ के द्वारा अपनी दो वर्षीय मासूम भतीजी को जमीन पर पटक पटक कर मौत के घाट उतारे जाने का मामला सामने आया है। जहां देर रात करीब 11:30 बजें हत्यारिन बुआ के द्वारा मासूम बच्ची की जमीन पर पटक पटक कर निर्मम हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रक्त रंजित शव को अपने कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने मासूम बच्ची की हत्या करने वाली बुआ के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए मौके से फरार हुई आरोपी बुआ की तलाश में जुट गई।

जानकारी के अनुसार ऊपरकोट कोतवाली क्षेत्र के खाईडोरा में देर रात एक बुआ ने अपनी ही 2 साल की मासूम भतीजी की जमीन पर पटक पटक कर हत्या कर दी। बुआ के द्वारा अपनी भतीजी की हत्या किए जाने के बाद बच्ची की मौत को लेकर बदहवास हुई मां निशा ने बताया कि उसकी 2 साल की बेटी देर रात उसके पास खेल रही थी। तभी उसकी नंनद की बेटी उमरा उसके पास पहुंची और उसकी बेटी को उठाकर फोजिया के पास नीचे लेकर चली गई। जहां उसकी बेटी को जमीन पर पटक पटककर उसकी हत्या कर दी।

बेटी को परिवार के लोग उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल लेकर पहुंचे जहाँ डॉक्टरों ने उपचार करने के बजाय बच्ची को एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल ले जाने की सलाह दी। जब परिवार के लोग बच्ची को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, तो डॉक्टर ने बच्ची को देखते ही मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। जिसके बाद मृतक बच्ची की मां ने उसकी बेटी की हत्या करने वाली बुआ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की।

REPORTED BY – AJAY KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR