डाक्टर साहब ने मरीजो को धमकाया…खुलेआम चल रहा “रिश्वत का खेल”…

CRIME UP Special News

चंदौली (जनमत) :- यूपी के चंदौली जिले के पंडित कमलापति राजकीय जिला चिकित्सालय से  हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.  जहाँ पर खुलेआम रिश्वत की मांग की जा रही है और मरीजो को बाहर की दवा खरीदने को लेकर भी दबाव बनाया जा रहा है. चिकित्सालय में   तैनात डॉक्टर ही मरीजो के लिए समस्या का कारण बन गएँ हैं और मरीजो को धमकाने की बात भी सामने आ रही है।

वहीँ जिला चिकित्सालय में  उपचार करा रहें एक पीड़ित मरीज़ ने बताया कि अस्पताल का कम्पाउंडर इलाज के नाम पर सोलह सौ रुपये डॉक्टर के कहे मुताबिक मांग रहा है और न मिलने पर इलाज रोके जाने की धमकी  दे रहा हवहीँ दूसरी तरफ कई अन्य मरीज़ भी उक्त  डाक्टर पर बाहर से दवा लिखे जाने का गंभीर आरोप लगा रहें हैं।

बताया जा रहा है कि डॉक्टर धमकी  भरे लहेजे में  बाहर की दवा खरीदने के लिए दबाव बनाते हैं और ऐसा न करने पर  अस्पताल की दवा भी नही देने की बात कहेतें हैं जिससे मरीज़ के इलाज को लेकर भी सवाल खड़ा होने लगता है.  हालाँकि मामला प्रकाश में आने के बाद मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने बताया की अस्पताल में पैसे का लेन देन पूरी तरह से अवैध है… अगर ऐसा कोई करता है तो उसके खिलाफ जांच उपरान्त दोषी पाए जाने पर कार्यवाही की जाएगी।

Posted By:- Ankush Pal 

Correspondent, Janmat News.