पकड़े गए रेलवे के चोर

CRIME UP Special News

मथुरा (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद मथुरा में रेलवे की पटरियाँ और पेन्ड्रॉल क्लिप चोरी की आरपीएफ को लगातार मिल रही सूचनाओं के आधार पर आरपीएफ पुलिस ने छापेमारी कर बड़ी तादात में पेन्ड्रॉल क्लिप और अद्दा पटरियाँ बरामद की है। वही आरपीएफ छावनी ने एक कबाड़ी सहित चार लोगों को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है। बताया गया है कि आरोपी नशे के आदि थे और नशे की तलब को कम करने के लिए रेलवे के सामान की चोरी किया करते थे।

मथुरा छावनी आरपीएफ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। आरपीएफ पुलिस ने एक कबाड़ी सहित चार ऐसे अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जो रेलवे की पेन्ड्रॉल क्लिप और पटरियों को चोरी कर फरार हो जाते थे। आरपीएफ छावनी पुलिस ने दर्जन हो पेन्ड्रॉल क्लिप और दो अद्दा पटरियों को इनके कब्जे से बरामद किया है। वही मामले की जानकारी देते हुए छावनी आरपीएफ थाना प्रभारी चेतराम मीणा ने बताया कि भोला थाना मुरसान निवासी हाथरस, नितिन थाना मुरसान निवासी हाथरस और राजकुमार थाना मुरसान निवासी हाथरस नशे के आदी हैं और पिछले कई महीनों से रेलवे की विभिन्न सामान को चुरा कर ले गए थे।

चोरी की सूचना है विगत कई महीनों से मिल रही थी मुखबिर की सूचना पर छापे मार कार्यवाही की गई तो तीनों के अलावा कबाड़ी मोहन थाना मुरसान जिला हाथरस जो कि इनसे चोरी का सामान खरीदा था चारों लोगों को गिरफ्तार किया है। चारों के कब्जे से करीब दो दर्जन पेन्ड्रॉल क्लिप और अद्दा दो पटरिया बरामद की गई है। विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चारों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है। पकड़े गए तीनों आरोपी नशे की लत को दूर करने के लिए चोरी किया करते थे।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Syeed Zahid