दबंगों ने किया महिला पर जानलेवा हमला न्याय के लिए भटक रहा पति

UP Special News

अयोध्या/जनमत। अयोध्या के कोतवाली नगर क्षेत्र के राठ हवेली में बच्चों के आपसी विवाद में मोहल्ले के दबंग युवको ने महिला जानलेवा हमला कर किया। लात घूसों और लाठी डंडो से सर पर हमला किया। हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। सर पर चोट लगने से महिला के 16 टाके लगे।

पीड़ित महिला के पति मोहम्मद अली का आरोप है कि कल रात्रि 8:30 बजे बच्चों में विवाद हुआ था। विवाद होने के कारण मोहल्ले के शहजादे और राहुल यादव ने मेरी पत्नी पर लाठी डंडों से हमला कर लुहूलुहान कर दिया। पत्नी के सर में चार जगह गंभीर चोटे आई। 16 टांके लगे हुए। पुलिस पर कार्रवाई न किए जाने का भी लगाया आरोप।

दोनों के ऊपर मुकदमा दर्ज होने के बाद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। वही पीड़ित ने कहा कि मेरी पत्नी को इतनी चोटे आयी है वो जिला अस्पताल मे भर्ती है। वही पुलिस पर हल्की धाराओ में मुकदमा दर्ज किये जाने का भी आरोप लगाया है। और मांग किया है कि जाँच कर मुक़दमें में धारा बढ़ाई जाये और दोषियों पर कठोर कारवाही कि जाये। जिसको लेकर पीड़ित अपना शिकायती पत्र लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात करने की भी बात कही और न्याय की मांग की है। पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के अलीगढ़ चौकी के राठहवेली का है।

REPORTED BY – AZAM KHAN

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR