नशीला पदार्थ खिलाकर दलित महिला के साथ किया गैंगरेप

UP Special News

फतेहपुर/जनमत। यूपी के फतेहपुर जिले में सनसनीखेज घटना सामने आई है जहां दो मुस्लिम युवकों ने एक दलित महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला और महिला के विरोध करने पर युवकों ने महिला के साथ मारपीट करते हुए उसका हाथ तोड़ दिया। होश में आने बाद बदहवास स्थिति में घर पहुंची महिला ने पूरी आपबीती अपने पति से बताया। जिसके बाद महिला अपने पति के साथ थाने पहुंचकर शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार देर रात दोनों आरोपितों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म, एससी-एसटी एक्ट और मारपीट कर धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज करते हुए हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपित ममेरे-फुफेरे भाई हैं।

बतादें कि फतेहपुर जिले के ललौली थाना क्षेत्र की बहुआ कस्बा निवासी महिला बीती 31 अगस्त को जानवरों के लिए चारा लेने खेत पर गई थी। वहां पड़ोस के ही रहने वाले अबला और उसके ममेरे भाई आजम ने प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। महिला के मना करने पर उसके कपड़े फाड़ दिए और जमीन पर उठाकर पटक डाला। मारपीट के दौरान महिला का हाथ भी टूट गया है। इसके बाद दोनों आरोपितों ने नशीली दवा पिलाकर बेहोश कर उसके साथ बारी बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया।

जब महिला को होश आया तो वह किसी तरह घर पहुंची और पति को जानकारी दी। एक सितंबर को पीड़िता ने ललौली थाने में तहरीर देते हुए दोषियों पर कार्यवाई की मांग की। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने एसपी के निर्देश पर महिला की तहरीर पर अबला व उसके ममेरे भाई आजम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए आगे की कार्यवाई में जुट गई है।

REPORTED BY – BHIM SHANKAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR