पिता के तमंचे से चली गोली से बेटी घायल

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के कासिमपुर थाना इलाके में एक पिता के तमंचे से चली गोली से उसकी बेटी घायल हो गई जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।पुलिस ने इस युवक को गिरफ्तार कर लिया है।पत्नी से झगड़ने के बाद युवक आत्महत्या करने के लिए खेत पर तमंचा लेकर पहुंचा था।

मामला कासिमपुर थाना इलाके के कुमेदान खेड़ा गांव का है। यहां के रहने वाले रमेश कुमार का अपने ही परिजनों से पत्नी व बच्चे से जानवरों को चारा डालने को ले करके विवाद हो गया।काफी देर तक हुए विवाद के बाद रमेश अपने घर से तमंचा लेकर निकल गया। रमेश को तमंचा ले जाते देख उसके पीछे उसकी पत्नी उसकी 18 वर्ष की बेटी नन्ही भी खेत पर पहुंच गई।

वहां पर देखा गया कि रमेश तमंचा पेट पर लगाये लेटा हुआ था जो आत्महत्या करने जा रहा था।पत्नी व बेटी ने मिलकर तमंचा छीनना चाहा तो इसी छीना झपटी में तमंचे से गोली चल गई जो नन्ही को लग गयी जिससे वह घायल हो गई। आनन-फानन में उसको इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेहन्दर ले जाया गया जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि आरोपी युवक को तमंचे सहित गिरफ्तार कर पुलिस कार्यवाही में लगी है।नन्ही की हालत सामान्य बनी है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

R