डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा मुखिया को दिया नसीहत , शीशे के मकान में रहते है बड़बोले न बने अखिलेश।

UP Special News

 

कौशाम्बी (जनमत):- उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या शुक्रवार को कौशाम्बी जिले के दौरे पर पहुँचे। जहाँ उन्होंने कार्यकर्ताओं और अधिकारियों के साथ बैठक किया। बैठक के बाद मिडिया के बात करते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव के BJP की यही पहचान झूठो को काम झूठो को नाम वाले ट्वीट पर पटलवार करते हुए कहा कि अखिलेश यादव शीशे के घर मे रहते है ज्यादा बड़बोले न बने।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या शुक्रवार को कौशाम्बी जिले के दौरे पर पहुँचे। जहां सायरा स्थित मां शीतला गेस्ट हाउस में उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर हौसला अफजाई किया। कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद उन्होंने जिले के आलाधिकारियों के साथ एक बैठक कर जिले में चल रहा है विकास कार्यों की समीक्षा किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि विकास कार्यों में तेजी लाएं। बैठक बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि 2024 लोकसभा के चुनाव में कौशांबी से बीजेपी हारी है लेकिन 2019 की तुलना में वोट हमे ज्यादा मिला है. 2027 के चुनाव में हम लोग तीनो विधानसभा जीतेंगे।

सपा मुखिया अखिलेश यादव के बीजेपी की यही पहचान झूठो को काम झूठो को नाम* वाले ट्वीट डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने पर पटलवार करते हुए कहा कि अखिलेश यादव शीशे के घर मे रहते है ज्यादा बड़बोले न बने। वही मीडिया के नकल विरोधी काननू मामले में पूछें गए सवाल से किनारा करते हुए नजर आए। 2024 के चुनाव पर बोलते हुए कहा कि कभी कभी बिल्ली के भी भाग से भी सिकहर टूट जाता है। लोकसभा 2024 के चुनाव में हमारी सीट कम हो गयी है लेकिन 2027 के चुनाव मे हम हिसाब पूरा कर लेंगे ।

REPORTED BY – RAHUL BHATT

PUBLISHED BY – GAURAV UPADHYAY