डिप्टी सीएम पहुचें महराजगंज, अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

UP Special News

महराजगंज (जनमत):- उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक महराजगंज जनपद पहुंचे। डिप्टी सीएम ने सबसे पहले भाजपा जिला कार्यालय पर जाकर पार्टी के कार्यकर्ताओं विधायक और सांसद के साथ समीक्षा बैठक की। पार्टी कार्यालय से निकलकर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक कलेक्ट्रेट भवन पहुंचे। कलेक्ट्रेट गेट पर जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक समेत विधायक और केंद्रीय मंत्री पंकज चौधरी ने डिप्टी सीएम का स्वागत किया।

गार्ड ऑफ ऑनर के बाद बृजेश पाठक कलेक्ट्रेट सभागार में पहुंचे। कलेक्ट्रेट सभागार में बुद्ध की प्रतिमा पर गमछे से स्वयं धूल हटाए प्रतिमा को साफ किया उसके बाद भगवान बुद्ध के चरणों में फूल माला अर्पित किया। भगवान बुद्ध की पूजा अर्चना के बाद उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने जनपद के सभी बड़े अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

समीक्षा बैठक के बाद उपमुख्यमंत्री ने पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। पत्रकार वार्ता के दौरान जिला अस्पताल की शिकायत मिलने पर स्वयं निरीक्षण हेतु जिला अस्पताल पहुंच गए। जिला अस्पताल में एक महिला मरीज के परिजन ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाया जिस पर नाराज डिप्टी सीएम ने तत्काल प्रभाव से महिला का उचित इलाज करने का चिकित्सकों को निर्देश दिया।नाराज डिप्टी सीएम ने संबंधित डॉक्टर के खिलाफ सीएमओ को कड़ी कार्यवाही करने का निर्देश भी दिया। पत्रकारों से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा अखिलेश यादव की पार्टी आने वाले चुनाव में साफ हो जाएगी।

Reported By:- Naveen Mishra

Posted By:- Amitabh Chaubey