डीआईजी अग्निशमन व ब्राह्मण समाज के लोग पहुँचे मृतक योगेश उपाध्याय के गांव

UP Special News

हाथरस (जनमत):-  डीआईजी अग्निशमन लखनऊ जुगल किशोर तिवारी एवं विप्र समाज के अनगिनत लोग एवं महिलाओं ने मृतक राशन डीलर योगेश उपाध्याय के गांव धौलपुर हाथरस पहुंचकर परिवार को ढाढस बधाया एवंम मृतक की आत्मा को पुष्प श्रद्धांजलि अर्पित कर ईश्वर से प्रार्थना की मृत आत्मा को ईश्वर अपने श्री चरणों में स्थान दें। वही शासन प्रशासन से मांग की है कि ग्राम धौलपुर में परिवार के व्यक्तियों के साथ योगश उपाध्याय की हत्या के बाद में दो दो बार और फायरिंग की जा चुकी है|

ऐसा परिवार ने जानकारी दी, पुलिस प्रशासन पीड़ित परिवार की सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत बनाएं। जिला प्रशासन कम से कम पीड़ित परिवार को दो शस्त्र लाइसेंस जारी करे जिससे कि परिवार भयमुक्त होकर खुद को सुरक्षित महसूस कर सके। इस मुकदमे की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट के सुपुर्द की जाए जिससे कि मुकदमे को सुनकर जल्द से जल्द दोषियों को सजा दिलाई जा सके।

समाज के सभी लोगों ने डीआईजी महोदय के साथ ब्राह्मण समाज के लोगों ने एक स्वर में मांग की योगेश उपाध्याय के साथ ही कोल्ड स्टोर के चौकीदार देवेंद्र की भी जो हत्या हुई है उसमें बाकी बचे अपराधियों को अती शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए।

REPORTED BY – HOMESH KUMAR

PUBLISHED BY – GAURAV UPADHYAY