दुधमुही बच्ची गन्ने के खेत से हुई “बरामद”…

UP Special News

सीतापुर (जनमत:- यूपी के सीतापुर में एक बार फिर मां की ममता उस वक़्त कलंकित हो गई जब एक दुधमुही बच्ची को गन्ने के खेत मे फेंक दिया गया। बच्ची की रोने की आवाज सुनकर मौके पर पहुँचे ग्रामीणों ने सूचना प्रधान व पुलिस को दी और बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

मामला सीतापुर के  रामकोट थाना क्षेत्र के गद्दीपुर चितहरी गांव का है। यहां पर कृष्ण दयाल भट्टे के पास गन्ने के खेत से बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी। बच्चे के रोने की आवाज सुन कर गांव के काफी लोग खेत के पास एकजुट हो गए। इसी दौरान गांव की रहने वाली निर्मला देवी और नन्ही देवी वहां पहुँच गई और खेत में कपड़े में लिपटी एक बच्ची को रोते हुए देखा जिसपर बच्ची को महिला ने अपनी गोद मे उठा लिया। ग्राम वासियों ने बताया कि बच्चे के हाथ मे अस्पताल मे लगाया जाने वाला टैग लगा है। ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को लेकर जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। जहां पर उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

वहीँ मामले में जिला महिला चिकित्सालय के डॉ जितेंद्र कुमार ने बताया कि बच्ची शारिरिक रूप से बेहद कमजोर है। जिसका उपचार फिलहाल जारी है…. वहीँ बच्ची पर कोई टैग नही मिला है। जिससे कि कुछ पहचान हो सके। फिलहाल पुलिस मामले में जाच कर रही है.

Posted By:- Ankush Pal,

Reported By:- Anoop Pandey, Sitapur.