विभागीय अधिकारियों की उदासीनता के कारण सड़क कम गड्ढे ज्यादा

UP Special News

सिद्धार्थनगर/जनमत। एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश सरकार सड़कों की मरम्मत के लिए लाखों,करोड़ो रुपया गड्ढा मुक्त करने के लिए खर्च कर रही है। तो वही कुछ विभागीय अधिकारी इसमें पलीता लगा रहे है। सूत्रों के अनुसार कुछ माह पूर्व ही सड़क की मरमत व निर्माण कार्य कराया गया था। लेकिन इस समय सड़कों पर चलना मुश्किल सा हो गया है।

बतादें कि सिद्धार्थनगर जनपद के तिलौली चौराहे से बेलौहा लिंक रोड पर कई इंटर कॉलेज हैं। रोजाना इस सड़क पर बच्चे स्कूल पढ़ने के लिए आते जाते हैं। लेकिन इस सड़क का आलम यह है कि इस सड़क पर पैदल चलना मुश्किल हो गया है। इसकी वजह है कि सड़क पर जगह-जगह गड्ढे और गड्ढो में भरा हुआ पानी है। सड़क पर बने गढ्ढे में भरा पानी राहगीरों के लिए मुसीबत का कारण बना हुआ है। दुकानदारों की दुकानदारी इस गड्ढे की वजह से प्रभावित हो रही है।

और आए दिन इस सड़क पर दुर्घटनाएं हो रही हैं। इस सड़क पर चलना मुश्किल सा हो गया है। जबकि यह 24 घंटा चलने वाला रास्ता है। सड़क पर बने गड्ढे हमेशा दुर्घटनाओं को दावत देते रहते हैं और वाहन चालक इस सड़क पर चोटिल भी होते हैं। स्थानीय लोग इसी पानी में घुसकर अपने घरों का सफर तय करते हैं। कई जिम्मेदार भी इस सड़क से आते-जाते हैं लेकिन कोई भी इस पर ध्यान नहीं दे रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क पर गड्ढे और पानी भरे हुए हैं वह बीमारी को दावत दे रहे हैं। दुकानदारों के दुकान के सामने जल जमा होने से पानी से दुर्गंध भी आती है और उनकी दिनचर्या भी प्रभावित होती है।

REPORTED BY – DHARAMVEER GUPTA

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR