“ऑपरेशन क्लीन” के तहत हुई मुठभेड़…बदमाश गिरफ्तार…

UP Special News

गौतमबुद्ध नगर (जनमत) :- कमिश्नरेट गौतम बुद्ध नगर में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है।पुलिस अपराध पर लगाम लगाने के उद्देश्य से बदमाशो पर लगातार धाबा बोल रही है और पुलिस और बदमाशो की लगातार मुठभेड़ हो रही है ताज़ा मामला ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र का जहाँ यमुना एक्सप्रेस वे के पास पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गयी ।जिसमे शातिर बदमाश गोली लगने से घायल हो,जबकि उसका साथी फरार हो गया।

घायल बदमाश को  इलाज के लिए नजीदीकि अस्पताल भेजा गया है।बदमाश की पहचान कालू उर्फ मोहित  के रूप में हुई है जोकि जीआरपी अलीगढ़ का  टॉप 10 बदमाश है ।उंसके  पास से एक बाइक व अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किए गए है।फरार हुए बदमाश के लिए पुलिस कॉम्बिंग कर रही है।पुलिस की गिरफ्तार में लड़खड़ाते हुए चल रहे इस बदमाश का नाम कालू उर्फ मोहित है जोकि अभी पुलिस मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हुए है।

डीसीपी राजेश सिंह ने बताया कि  थाना रबूपुरा क्षेत्रान्तर्गत मिर्जापुर कट के पास चैकिंग के दौरान  पुलिस और बदमाशों के बीच पुलिस मुठभेड हो गयी।इस  दौरान एक बदमाश कालू उर्फ मोहित निवासी बुलंदशहर को पैर में गोली लगने से घायल अवस्था मे गिरफ्तार किया गया है। घायल बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है जिसके ऊपर पहले से एक दर्जन के करीब मुकदमें दर्ज हैं व 05 मुकदमों मे वांटेड भी था तथा जीआरपी अलीगढ का टाॅप 10 अपराधी है व इसके द्वारा कुछ दिन पूर्व चचूरा नहर के पास लूट की घटना भी कारित की गई थी। घायल बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने मे सफल रहा ,जिसकी गिरफ्तारी हेतु कांबिंग की जा रही है। बदमाश के कब्जे से चोरी की बाइक, अवैध तमंचा मय कारतूस बरामद किये गये है। घायल बदमाश को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है। बदमाश के आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी की जा रही है। उसकी साथी की तलाश की जा रही है।

POSTED BY:- ANKUSH PAL…

SPECIAL DESK.