संपत्ति विवाद में पिता को पुत्रों ने साथी के साथ मिलकर मारी गोली

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के शाहाबाद कोतवाली इलाके में कलियुगी बेटों ने अपने पिता को संपत्ति विवाद के चलते गोली मार दी। गोली लगने से युवक घायल हो गया। उसको शाहाबाद सीएचसी से जिला अस्पताल रैफर किया गया।युवक को गम्भीर अवस्था मे जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर लखनऊ रिफर कर दिया गया।हमलावर दोनो पुत्र व उनका साथी फरार है पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

पिहानी थाना क्षेत्र के ग्राम छपिया निवासी सियाराम शाहाबाद के मोहल्ला चौक में अपनी रिश्तेदारी में आए हुए थे।वह यहां अपने रिश्तेदार के घर के बाहर बैठे हुए थे।बताया जाता है कि उसी समय उनके दो पुत्र पिंटू और अनूप अपने साथी दिलीप उर्फ शेर सिंह निवासी रामपुर के साथ आए और अपने पिता पर तमंचे से फायर कर दिया।पुत्र द्वारा चलाई गई गोली लगने से सियाराम गंभीर रूप से घायल हो गए।फायरिंग होते ही मोहल्ले में भगदड़ मच गई।

                                                                                                     (घायल सियाराम)

बताया जाता है कि संपत्ति विवाद को लेकर पुत्रों ने अपने पिता पर फायरिंग की है।सूचना पर पुलिस पहुंची और घायल को सीएचसी शाहाबाद ले गयी।यहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से उसे लखनऊ रेफर किया गया है इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव सिंह का कहना है थाना क्षेत्र शाहबाद की यह घटना है सियाराम यादव जिन के दो पुत्रों पर उनके द्वारा आरोप लगाया है वह लोग आए और गोली मार दिया सियाराम यादव पिहानी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और अपने पुत्रों से अलग अपनी पुत्री के यहां रह रहे थे पुत्रों को यह शंका थी कि अपनी सारी जमीन जायदात जो लगभग 40 से 45 बीघा  बताई जा रही है पुत्री के नाम कर देंगे इसी बात की रंजिश थी इसीलिए यह घटना की गई है|

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar