बेखौफ दबंग लड़के, युवक की बेरहमी से की जमीन पर गिरा गिरा कर पिटाई

CRIME UP Special News

अलीगढ़(जनमत):- अलीगढ़ की कोतवाली इगलास क्षेत्र में बाइक सवार दबंगों द्वारा एक युवक के साथ लाठी-डंडों और लात घूसों से बीच सड़क जमीन पर गिरा गिराकर बेरहमी के साथ पिटाई किए जाने का 1 मिनट 1 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बाइक सवार दबंग लड़कों के द्वारा गली में गिरकर बेरहमी के साथ पिटाई किए जाने के बाद दो बाइक पर सवार चारों युवक वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गए। तो वही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस पिटाई करने वाले बाइक सवार युवकों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली इगलास क्षेत्र के लालपुर कॉलोनी निवासी बाइक सवार दबंग युवक भोला पुत्र दिनेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर कोतवाली क्षेत्र के कनोरिया निवासी मनोज तिवारी के साथ इगलास कस्बे में किसी बात को लेकर बातचीत के दौरान लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। जिसके बाद बाइक सवार दबंग युवक ने मनोज को सड़क पर गिरा कर लात घूसों की बौछार करते हुए बेरहमी के साथ पिटाई की गई। बाइक सवार दबंग युवक द्वारा सड़क पर गिरा गिराकर की जा रही पिटाई का वीडियो इलाके में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 1 मिनट 1 सेकंड के वीडियो में दबंग बाइक सवार युवक पीड़ित मनोज तिवारी के साथ बेरहमी से पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान एक युवक दबंग युवक के चुंगल से पीड़ित युवक मनोज तिवारी को बचाने के लिए पहुंचा और उसके हाथों से लाठी-डंडे को छीन लिया। जिसके बाद दबंग युवक उग्र होकर आया और उस युवक के हाथ से फिर डंडा छीन लिया गया। जिसके बाद जमीन पर पड़े पीड़ित युवक ने घटनास्थल से उठने की कोशिश की गई। तो बेरहमी से हुई पिटाई के चलते जमीन से उठकर खड़ा हुआ युवक दोबारा से बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। जिसके बाद दो बाइक पर सवार चारों युवक मारपीट की घटना को अंजाम दे मौके से फरार हो गए। सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पिटाई करने वाले बाइक सवार युवकों की तलाश में जुट गई है।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey