फ़तेहपुर जिले में 24 घण्टे में हुए पांच सड़क “हादसे”…

UP Special News

फ़तेहपुर (जनमत):- यूपी के फ़तेहपुर जिले में 24 घण्टे के अंदर हुए पांच अलग-अलग सड़क हादसे में एक मासूम सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पहला हादसा औंग थाना क्षेत्र के देवमई रोड का है जहाँ अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार शख्स की मौत हो गई।.

दूसरा हादसा खागा कोतवाली क्षेत्र के भोगलपुर गांव के पास का है जहाँ घर से बाइक बनवाने के निकले युवक को बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। जिससे शख्स की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा रहा। ट्रक समेत चालक मौके से फरार हो गया। तीसरा हादसा जहानाबाद थाना क्षेत्र के बंथरा गांव का है जहाँ घर के बाहर खेल रहे मासूम बच्चे को तेज रफ्तार पिकअप ने कुचल दिया।

गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गई। घटना के बाद पिकअप लेकर चालक मौके से भाग निकला। चौथा हादसा बिंदकी कोतवाली के ललौली रोड आरबी टेम्पल के पास का है जहाँ बाइक और साइकिल में आमने सामने की टक्कर हो गई जिसमें बाइक सवार शख्स की मौत हो गई जबकि साइकिल सवार युवक घायल हो गया जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। पांचवा हादसा असोथर थाना क्षेत्र के सांतो नरैनी गांव के पास का है जहाँ बाइक सवार दो लोगों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरे व्यक्ति का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अज्ञात वाहनों की तलाश में जुट गई है।

REPORT- BHEEM SHANKAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..