सात वचनों को भुलाकर …प्रेमी के साथ मिलकर कर दी “पति की हत्या”…

UP Special News

कन्नौज (जनमत):- कन्नौज के सिकंदरपुर गांव में एक महिला और सकीर के बीच लंबे समय प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान दोनों के बीच महिला का पति राजू रोड़ा बन रहा था।इसे हटाने के लिए आरोपी ने एक प्लान तैयार किया।इसी क्रम में मर्तक के बच्चों को मेला दिखाने के बहाने से उसे घर से बाहर ले गए।इसी बीच प्रेमी प्रेमिका ने मिलकर अपनी ही पति की हत्या कर दी।घटना की जानकारी मिली तो पुलिस को सूचना दी गई।परिजनों के तहरीर के आधार पर पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कन्नौज जनपद के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सिकंदरपुर गांव में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति राजू की हत्या कर दी।मृतक के बच्चों ने जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी सकीर दारू और कोल्ड ड्रिंक लेकर घर आया।इसके बाद बच्चों को मेला दिखाने के लिए सकीर के साथ मेला चला गया।जैसे ही बच्चे मेला में मस्त हो गए वैसे ही सकीर राजू को घर के लेकर आ गया।

इसके बाद मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर राजू की हत्या कर दी।जैसे ही बच्चें घर पहुंचे तो कोहराम मच गया।रोने की आवाज सुनकर आस पास के लोगों का जमावड़ा लग गया।घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने संबंधित थाने में तहरीर दी।तहरीर आधार पर दोनो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

REPORT-  ASHWANI PATHAK… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…