भाजपा सरकार के पूर्व मंत्री ने योगी सरकार में सबसे ज्यादा लूट घसूट होने का किया दावा

UP Special News

प्रतापगढ़/जनमत। जिले के पट्टी नगर पंचायत में कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा सरकार के पूर्व मंत्री और पट्टी के पूर्व विधायक राजेंद्र प्रताप उर्फ मोती सिंह ने अपने ही योगी सरकार के खिलाफ मंच से भ्रष्टाचार चरम सीमा पर होने का आरोप लगाया है। जिससे कि सरकार की जमकर किरकिरी हो रही है। बताया जा रहा है कि पट्टी नगर पंचायत में बृहस्पतिवार को कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री राजेंद्र प्रताप उर्फ मोती सिंह पहुंचे थे। जहां कार्यकर्ताओं ने माला पहना कर उनका जोरदार अभिवादन किया। जहां मंच से उन्होंने यह कहा कि मुझे बोलने में यह संकोच नहीं है।

42 वर्ष की राजनीतिक जीवन में तहसील और थाने का ऐसा भ्रष्टाचार ना सोच सकते थे और ना ही देख सकते थे। उन्होंने कहाकि आप मोटरसाइकिल से जा रहे हैं और पुलिस पकड़ ले रहा है। घर में एक बल्ब ज्यादा लगा दिया है इस पर फाइन मार दे रहा है। आप लुटेरे की तरह उसे लूट ले रहे हैं। हम पर अपराध न भी करे फिर भी हम अपराधी हो गए। हम आप हाथरस के बाबा थोड़ी है कि हम कह रहे हैं पैर की धूल लो उसका लड़का होगा। आपका अभिनंदन माथे की चंदन की रक्षा से ही संभव है। आपकी इज्जत बची है आप इस केसरिया को कंधे पर रखकर देखे हो। वहां उसे सम्मान मिले वहां उसे आदर मिले।

काम हो न हो पर सम्मान जरूर मिले यही जनता चाहती है। पूर्ण मंत्री का वीडियो वायरल होने के बाद जिले में सियासी पारा चढ़ गया है। वहीं विपक्षी भी अब सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार होने का दावा कर रहे हैं। जब भाजपा सरकार में पूर्व में रहे मंत्री राजेंद्र प्रताप मोती सिंह ने ही अपनी सरकार को कटघरे में खड़ा कर सवाल पूछ रहे हैं तो विपक्ष का सवाल पूछना लाजमी बनता है। वहीं मंच पर भाजपा की कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता इस सम्मेलन में शिरकत किए हुए थे जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

REPORTED BY – VIKASH GUPTA

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR