पूर्व राशन डीलर का जंगल में अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

CRIME UP Special News

एटा/जनमत। जनपद के थाना अलीगंज क्षेत्र के गांव तिसौली गांव के जंगल में एक पूर्व राशन डीलर का अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि तिसौली गांव के पास स्थित सांगले बाबा नामक स्थान पर एक जंगल है। यहां ग्रामीणों ने एक 58 वर्षीय व्यक्ति का शव पड़ा देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया तो पता चला कि यह पास के ही गांव पुलंजरा थाना जसरथपुर का रहने वाला वेद प्रकाश है। वेद प्रकाश पूर्व में राशन डीलर भी रहा है।

जानकारी करने पर पता चला कि इसने लगभग चार माह पूर्व अपनी जमीन गिरवी रख दी थी। 3 दिन पूर्व इसी के चलते बेटों के साथ विवाद हुआ और बेटों ने इसके साथ मारपीट की थी।इसके कारण ये घर से निकल आया था। मृतक का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला। पास में ही शराब की खाली बोतल भी मिली है। मौके पर पहुंचे पुत्र पवन, रोहित, नरेंद्र ने मृतक की पहचान अपने पिता के रूप में की। बेटों ने पिता की हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। सीओ अलीगंज सुधांशु शेखर ने बताया कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मामले की हर पहलू पर गहनता के साथ जांच की जा रही है। जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं घटना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया की तिसौरी गांव के जंगल में मृत अवस्था में शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कार्डन आफ किया और मौके पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक की टीमों को बुलाया गया, शव की शिनाख्त की जा चुकी है, मृतक वेदराम ने चार माह पूर्व डेढ़ बीघा जमीन बेची थी जिसको लेकर परिजनों में आपस में विवाद हुआ था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। घटना के हर पहलू की जांच की जा रही है।

REPORTED BY – NAND KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR