गाजीपुर पुलिस ने हत्या का किया “खुलासा”…

UP Special News

गाजीपुर (जनमत):- यूपी के   गाजीपुर पुलिस ने रिश्तों में हुए कत्ल के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से हत्या में प्रयोग किये गये तमंचे को भी बरामद किया है।आरोपियों में दो महिलायें भी शामिल हैं।
कल 27 जून को भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र के घटारो गांव में विमलेश चौहान की हत्या उनके ही भतीजों ने गोली मारकर कर दी थी।हत्या से पहले विमलेश का अपने भतीजों और उनके परिवार की महिलाओं से विवाद भी हुआ था और उसके बाद विवाद इतना बढ़ा की रिश्तों का कत्ल हो गया।मृतक विमलेश चौहान का अपने पटीदार से राश्ते को लेकर विवाद चल रहा था।

कल इसी विवाद को लेकर उनका अपने भतीजों बिट्टू चौहान और पिंटू चौहान से विवाद हुआ।विवाद के दौरान उनकी रिश्तेदार दो महिलायें भी वहां आ गयीं।इस दौरान विवाद इतना बढ़ा कि इन सभी ने पहले तो विमलेश पर बास के डंडे से प्रहार किया और उसके बाद विमलेश के भतीजों बिट्टू और पिंटू ने उनपर देशी तमंचे से गोली फायर झोंक दिया जिससे उनकी मौत हो गयी।

एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि घटारो गांव में जमीनी विवाद में दो पटीदारों में विवाद हुआ था।दोनों पक्ष चाचा-भतीजे थे और भतीजों ने ही अपने चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी थी।विवाद में महिलायें भी शामिल थीं।इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

REPORT – HASEEN ANSARI..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…