ग्राहकों के लिए खुश–ख़बरी… इस बैंक ने उठया ये क़दम …

UP Special News

गोरखपुर (जनमत):- लॉकडाउन के दौरान भारतीय स्‍टेट बैंक ने अपनी सभी शाखाओं और मोबाइल एटीएम के माध्यम से अपने ग्राहकों को नकदी उपलब्ध करवाने के साथ साथ अन्य बैंकिंग सुविधाएँ उपलब्ध करवा रहा है। बैंक अपनी शाखाओं में साफ सफाई का पुख्ता बंदोबस्त कर सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए कोरोना वायरस से लड़ने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।

इसी कड़ी में गोरखपुर के जिलाधिकारी कार्यालय पर जिलाधिकारी के विजेंद्र पांडियन ने स्टेट बैंक मोबाइल एटीएम सेवा की शुरुआत हरी झण्डी दिखा कर की। इस संबंध में जानकारी देते हुये बैंक के डीजीएम  पी सी बरोड़ ने बताया कि इस सेवा के अंतर्गत बैंक  16 मई से गोरखपुरवासियों के लिए अपना पहला मोबाइल एटीएम शुरू करेगा जो गोरखपुर के ऐसे सभी इलाक़ों में जाकर अपनी सेवाएं देगा जहाँ एटीएम सेवाएं उपलब्ध नहीं है या जहाँ ग्राहकों को नकदी की आवश्यकता है। आने वाले दिनों में एवं इसकी माँग को देखते हुए मोबाइल एटीएम की संख्या बढ़ाई भी जा सकती है।

जिलाधिकारी ने बताया कि ये गोरखपुर पहली बार मोबाईल एटीएम सुविधा हुआ है प्रदेश में कही कही गिने चुने जगहों पर ही सुविधा है आने वाले समय मे 50 लाख तक कैपेसिटी से लोगो की सुविधा देगा मोबाइल एटीएम। इस अवसर  पर बैंक की ओर से डीजीएम पीसी बरोड़, क्षेत्रीय प्रबंधक  मयंक शेखर ठाकुर,सहायक महाप्रबंधक विनोद कुमार, प्रसून कुमार, बी.पी त्रिपाठी, राकेश पाण्डेय, अरुण वर्मा,  राजेश गुप्ता,  राकेश तिवारी एवं अन्य स्टाफ सदस्य उपस्थित रहेंगे।

Posted By:- Ajit Singh