दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, आधा दर्जन लोग घायल

CRIME UP Special News

महराजगंज (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद महराजगंज के परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सेवतरी में गुरुवार को दबंगों ने पूरानी रंजिश को लेकर घर में घुसकर लाठी डंडों से पीटकर एक ही पक्ष के आधा दर्जन लोगों को लहूलुहान कर दिया। जहां ग्रामीणों के मदद से सभी घायलों को सीएचसी रतनपुर में भर्ती कराया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक तीन वर्ष पूर्व दोनों पक्ष से लड़का-लड़की अपने रजामंदी से प्रेम विवाह कर किए थे उस समय परिजन किसी प्रकार का कोई विरोध नहीं किए लेकिन बताया जाता है कि तीन वर्ष पूर्व के मामले को लेकर गुरुवार की सुबह लड़की पक्ष के करीब दर्जन भर लोग मिलकर लाठी डंडों से पीटकर लड़का पक्ष के आधा दर्जन लोगों को अधमरा कर दिए।

मारपीट को देख घायल परिवार का 75 वर्षीय मुखिया सीताराम यह सोचकर एक पेड़ के पीछे छुपे हुए थे कि समय पाकर वह स्थानीय पुलिस को सूचना देंगे लेकिन दबंगों का नजर उस 75 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति पर भी पड़ गया जहां दबंगों ने वृद्ध व्यक्ति को जानवरों के भांति पीटने लगे जिसमें बताया जाता है कि वृद्ध व्यक्ति के दाहिने हाथ की दो जगह हड्डी टूट गई। साथ ही सोना का सिर फट गया जिससे वह बेहोश अवस्था में रही। सुभावती तथा केशव का नाक फट गया और नाक के रास्ते रक्त रिसाव होने लगा, वहीं अरविंद को भी अंदुरूनी चोटें आईं हैं।

यही नहीं दबंगों ने 15 वर्षीय नाबालिक पर भी जमकर लाठियां बरसाई जिससे नाबालिग आशीष का सर फट गया। मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर ली है। वहीं पीड़ित ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर दोषी अमेरिका, अमरजीत, अमरेश, राजू,  राहुल, सोनू, हृदेश, भांलू, पवनेश, वंसबहादुर, विशंभर, संतलाल व फागू आदि लोगों पर कार्यवाही की मांग की है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Naveen Mishra