खेत जोतने को लेकर हुए विवाद में बेटे ने गोली मारकर पिता को उतारा मौत के घाट

CRIME UP Special News

एटा/जनमत। जिले अवागढ़ थाना क्षेत्र के शहनौआ गांव में बेटे ने गोली मारकर अपने शिक्षक पिता की हत्या कर दी। खबर मिली तो घर में चीख पुकार मच गई। आरोपी बेटा वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। घटना की जानकारी आलाधिकारियों को दी गई। वहीं एटा एसएसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है।

बतादें कि घटना अवागढ़ थाना क्षेत्र के शहनौआ गांव की है। गांव के निवासी तुकमान ने दो शादियां की थी। उनकी पहली पत्नी का बड़ा बेटा देवेश है। वह मंगलवार को पिता की मर्जी के बिना खेत की जुताई कर रहा था। जानकारी हुई तो तुकमान मौके पर पहुंचे। उन्होंने खेत जोतने से मना किया। इस पर पिता-पुत्र के बीच कहासुनी होने लगी। देवेश पहले से ही पिता से खुन्नस रखता था। वह तमंचा लेकर खेत जुताई के लिए गया था। कहासुनी बढ़ी तो देवेश ने तमंचा निकाल लिया।  आवेश में आकर उसने पिता पर फायर कर दिया।

गोली लगने के बाद तुकमान लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े। आरोपी मौके से फरार हो गया। जब तक तुकमान को अस्पताल ले जाया जाता, उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिली तो एसएसपी, एएसपी के साथ फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड की टीम ने मौके पर पहुंचकर जाुच में जुट गई।

REPORTED BY – NAND KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR