इकतरफा इश्क में अंधे प्रेमी ने धारदार हथियार से गला रेतकर प्रेमिका के पिता को उतारा मौत के घाट

UP Special News

हैवान प्रेमी ने परिजनों संग मिलकर प्रेमिका की बारात आने से ठीक पहले कर दिया मौत का तांडव

एटा/जनमत। जिले के मारहरा थाना क्षेत्र मीरापुर गांव में प्रेमिका की शादी रुकने से बौखलाए प्रेमी ने अपने परिजनों संग मिलकर प्रेमिका के पिता का धारदार हथियार से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। प्रेमिका के पिता माया प्रकाश का शव घर के आंगन में चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा मिला। सुबह जब माया प्रकाश की पत्नी आंगन के साफ सफाई करने को उठी तो उसके पति का मृत शव खून से लहूलुहान पड़ा था। हैवानियत देख पत्नी की चीख निकल गई।

चीख पुकार सुन घर में मौजूद अन्य लोग भी एकत्रित हो गए। मृत पड़े माया प्रकाश का शव देख चीत्कार मच गया। आनन फानन में सूचना मारहरा थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर घटना स्थल को कार्डन ऑफ किया गया। मर्डर की सूचना तत्काल जिले के एसएसपी राजेश कुमार सिंह को दी गई। मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है।

घटना के बाद मृतक माया प्रकाश की पत्नी शीला देवी ने गांव के ही रहने वाले आकाश पुत्र अतर सिंह,अतर सिंह पुत्र नाथूराम, मितलेश पत्नी अतर सिंह के विरुद्ध अपने पति की हत्या करने का आरोप लगाते हुए लिखित तहरीर दी है। बताया जा रहा है कि गांव के ही आकाश उर्फ अभय प्रताप का माया प्रकाश की बेटी से पूर्व में प्रेम प्रसंग था बीच में दोनो के बीच ब्रेक अप हो गया। माया प्रकाश की पत्नी ने आरोप लगाया है कि आकाश माया प्रकाश को धमकी देता था कि अगर तुमने अपनी बेटी प्रीती की शादी मेरे साथ नहीं की तो कुछ भी कर सकता हूं।


प्रीती की कल बारात आने को है घर में खुशी का माहौल था।बेटी हाथों पर मेंहदी सजाए बैठी थी अपने साजन के आने का इंतजार कर रही थी। शादी के घर में मंगल गीत गाए जा रहे थे। तभी प्रेमिका की शादी होने की खबर से बौखलाए प्रेमी ने खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया। इश्क में हैवान बने प्रेमी ने अपने परिजनों संग मिलकर माया प्रकाश का धारदार हथियार से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया है। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। मृतक माया प्रकाश के बेटे ने बताया कि मेरा मात्र एक दुश्मन वही है।
घटना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि मारहरा थाना क्षेत्र के मीरा पुर गांव में माया प्रकाश उम्र 40 वर्ष की धारदार हथियार का प्रहार का हत्या कर दी गई है। इनका आपस में परिवार में रंजिश बताई जा रही है। आरोपी इनकी बेटी पर कमेंट करता था जिसका विरोध माया प्रकाश द्वारा किया गया है। घटना के अन्य मोटिव का पता किया जा रहा है। नामजद अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। जिसमें कठोर कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

REPORTED BY – NAND KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR