फ़िल्मी अंदाज़ में अपराधी पुलिस के सामने से हुए “फरार”….

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र में पुलिस ने चेकिंग के दौरान स्विफ्ट कार को रोकने की कोशिश की तो उसके बाद स्विफ्ट कार सवार लोगों ने गाड़ी को रुकवा रहे सिपाही को जोरदार टक्कर मारने के बाद कार के बोनट पर गिरा लिया और उसके बाद सिपाही को बहुत दूर तक कार के बोनट पर लादकर ले गए।

जहां बाद मे कार को एक जोरदार झटका दिया उसके बाद सिपाही को एक ओर गिराया और मौके से भाग गए । पुलिस ने स्विफ्ट कार का पीछा किया लेकिन अपराध करने वाले अपराधी यूपी पुलिस के हाथ नहीं आए और घटना को अंजाम देकर कार सवार युवक पुलिस को चकमा देकर मौके से नौ दो ग्यारह हो गए।

आपको बताते चलें कि मुखबिर की सूचना पर अलीगढ़ के थाना टप्पल पुलिस को सूचना दी गई थी कि हामिदपुर तिराहे पर करीब 2 घंटे से एक स्विफ्ट कार खड़ी थी। उसमें दो पुरुष व एक महिला थे। बाद में महिला कार से उतरकर टेंपो में बैठ गई। कार टेंपो के पीछे चल रही है। इस पर पुलिस ने कार को थाने के सामने रोकने की कोशिश की तो फिल्मी स्टाइल में कार सवार अपराधियों ने एक सिपाही को बोनट पर गिरा लिया और वैसे ही कार ले भागे। जिसके बाद में सिपाही को गिराकर यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार चढ़ाकर अपराधी फरार हो गएँ, फिलहाल प्रकरण में विधिक कार्यवाही प्रचलित है.

Posted By:- Ankush Pal,

Reported By:- Sanjay Kumar.