थाने में महिला ने मिट्टी का तेल डालकर खुद को लगाई “आग”…  

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खैर में जमीनी विवाद के चलते फरियाद लेकर पहुंची महिला की शिकायत पर पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने के चलते खुद के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

थाने के अंदर महिला द्वारा मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने के चलते महिला आग की लपटों में बुरी तरह से झुलस गई। जिसके चलते थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों के खौफनाक मंजर को देख हाथ पांव फूल गए और आनन फानन में महिला के शरीर पर लगी भीषण आग को जैसे तैसे कर बुझाया गया। आग में बुरी तरह से झुलसी महिला को उपचार के लिए हायर सेंटर भेजा गया।

जहां गंभीर हालत में महिला का उपचार जारी है। तो वही उसके बेटे को अपनी मां के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाए जाने का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद मौके से गिरफ्तार किया गया।जिसके बाद महिला द्वारा थाना परिसर में आग लगाए जाने की सूचना मिलते ही एसएसपी समेत पुलिस के उच्च अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे एसएसपी के द्वारा थाना परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पीड़ित महिला के बेटे के खिलाफ करवाई किए जाने के निर्देश दिए गए।तो वही पीड़ित महिला से दो लाख रुपये की मांग करने वाले दरोगा के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए। पुलिस मामले में जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…