इंडी गठबंधन देश में “5 सालो में 5 प्रधानमंत्री” देगा…

UP Special News

प्रतापगढ़ (जनमत):- यूपी के  प्रतापगढ़ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जीआईसी ग्राउंड में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते समय इंडी गठबंधन पर जम कर हमला बोला। मोदी ने कहा की इंडी गठबंधन देश में 5 सालो में 5 प्रधानमंत्री देगी। उन्होंने कहा की 2014 से पहले के सरकार ने देश के अर्थ व्यवस्था 11 प्रतिशत थी।आज मोदी सरकार में यह अर्थ व्यवस्था 5 परसेंट है। मोदी के तीसरी सरकार में विश्व में यह तीसरे पायदान पर होगी।

यह मोदी की गारंटी है।मोदी ने कांग्रेस के तरफ इशारा करते हुए कहा के अमेठी से तो गायब हो गए इस बार रायबरेली से गायब हो जाए है।मोदी ने कहा के उनके शरीर का एक – एक कण देश के जनता के लिए है। इंडी गठबंधन तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। वह जेहाद के नाम पर वोट मांग रही है।इनकी सरकार आई तो ये मंदिर में ताला लगाकर पुनः टेंट में भगवान राम को भेज देंगे। लेकिन मोदी के रहते ऐसे नही होने पाए गा।

मोदी ने कहा सपा और कांग्रेस के सरकार में परिवार वाद भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला है।जिसमे सबसे ज्यादा नुकसान उत्तर प्रदेश को हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान प्रतापगढ़ के मशहूर कहावत न सौ पढ़ा न एक प्रतापगढ़ा को भी कहा और भाजपा प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता को मंच से जिताने की अपील की गयी है.

REPORT- VIKAS GUPTA…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…