कलयुगी बेटा ने पिता को बेरहमी से पीटा

UP Special News

एटा/जनमत। जनपद एटा के अलीगंज क्षेत्र स्थित गांव सिमौरा में एक कलयुगी बेटा ने खून के रिश्ते को उस वक्त तार तार कर दिया जब बुजुर्ग पिता शाम को जानवर चरा कर घर वापस आया और आते ही किसी बात को लेकर बुजुर्ग पिता पर लाठी लेकर कलयुगी बेटा टूट पड़ा। जिससे पिता जमीन पर गिर पड़ा। जमीन पर गिरने के बाद भी जल्लाद बेटा ने पिता को नही छोड़ा फिर भी लाठी डंडे से पीटता रहा। बुजुर्ग की चीख पुकार सुनकर पास में रह रहे भतीजे ने उन्हें बचाया और पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग पिता को CHC अलीगंज में भर्ती कराया।

आपको बता दें कि थाना अलीगंज क्षेत्र के गांव निवासी छेदालाल बाल्मीकी देर शाम अपने सुअर चराकर घर आया वैसे है बेटा राजन ने किसी बात को लेकर बुजुर्ग पिता को लाठी से सड़क पर डालकर मारने लगा। चीख पुकार सुनकर पास में रह रहे भतीजे ने आकर उनको बचाया। भतीजे जितेंद्र द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छेदालाल को सीएचसी अलीगंज में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख हायर सेंटर रैफर कर दिया। फिलहाल पुलिस ने बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के मुताविक अभी तक मार पीट का कारण स्पष्ट नही हो पाया है।

REPORTED BY – NAND KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR