डिप्टी एसपी के खिलाफ देर रात दर्ज हुआ मुकदमा

CRIME UP Special News

प्रतापगढ़(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद प्रतापगढ़ के पट्टी सर्कल में तैनात डिप्टी एसपी नवनीत सिंह नायक के खिलाफ पट्टी कोतवाली में देर रात प्रभारी एसपी के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा। मध्य प्रदेश की रहने वाली महिला को प्रेम जाल में फंसा कर यौन शोषण करने के आरोपी निलंबित सीओ नवनीत सिंह नायक के खिलाफ आखिरकार मंगलवार देर रात को पट्टी कोतवाली में रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित तक का बयान लेने के बाद पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए भेजा है जनपद के पट्टी सर्कल में बताओ डिप्टी एसपी के पद पर तैनात रहे नवनीत सिंह नायक की करतूत से खाकी एक बार फिर शर्मसार हुई है।

सीओ नवनीत सिंह नायक की प्रतापगढ़ में 2019 में प्रतापगढ़ में तैनाती हुई थी उन्हें पट्टी सर्कल का सीओ बनाया गया था इससे करीब 1 साल पहले मध्य प्रदेश की एक महिला से फेसबुक के जरिए उनकी दोस्ती हुई महिला एक संस्था में काम करती है उसका आरोप है कि प्रतापगढ़ में तैनाती के दौरान वह अक्सर चीजों से मिलने पट्टी आती जाती रही है। व शहर के एक होटल में रुकती थी नवनीत नायक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए शादी की बात करने पर गाली गलौज कटते हुए ब्लैक मेलिंग के फर्जी केस में फंसाने की धमकी देकर भगा दिया इसकी शिकायत के बाद भी नदुपट्टी पुलिस ने कार्यवाही की और हिप पुलिस अफसरों ने जिसके बाद उसने मुख्यमंत्री से शिकायत की थी इसके बाद जांच शुरू हुई जांच में मामला सही मिलने पर शाहजहांपुर में तैनात सीओ नानी नायक को पहले ही निलंबित किया जा चुका है|

                                                                           (डिप्टी एसपी नवनीत सिंह)

अब उनके खिलाफ पट्टी कोतवाली में दुष्कर्म समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज हुआ है पीड़ित महिला का पुलिस ने मेडिकल सर आ रही है और बयान दर्ज किया वही इस मामले में प्रतापगढ़ प्रभारी एसपी बनाए गए एलआर कुमार से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि पट्टी सर्कल के सीओ रहे नवनीत सिंह नायक के खिलाफ एक युवती ने प्रार्थना पत्र देकर यौन शोषण का आरोप लगाया था पूर्व एसपी ने इसकी जांच करके शासन को भेजा था जो की सत्यता पाया गया था। कल देर रात पट्टी कोतवाली में नवनीत सिंह नायक के खिलाफ यौन उत्पीड़न समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है और युक्ति को पुलिस अपने कब्जे में लेकर के 164 का बयान दर्ज कराया है। और यूपी का मेडिकल कराने के लिए जिला महिला अस्पताल में भेजा गया है।

Posted By:- Amitabh Chaubey       Reported By:- Vikash Gupta