बच्चों के लिए लंदन ड्रीम बना आकर्षण का केंद्र

UP Special News

प्रतापगढ़/जनमत। नगर कोतवाली इलाके के केपी कालेज ग्राउंड में लंदन की तर्ज पर मनोरंजन के लिए खाने पीने की चीज से लेकर कपड़ा और झूले तक की व्यवस्था व्यवस्थापक के द्वारा की गई है जो कि जिले की लोगों को खूब पसंद आ रहा है और शाम 3:00 बजे से लेकर शाम 10:00 बजे तक जिले के लोग आनंद उठा रहे हैं। वही आयोजक ने बताया कि लंदन टीम प्रतापगढ़ में पहली बार आई है। लंदन ब्रिज है लंदन सेल्फी जोन है, लंदन गैलरी और उत्पादों के स्टाल लगे हुए है। बच्चों के मनोरंजन के लिए झूले की व्यवस्था की गई और बीच में कुछ यूनिक की टीम भी आएगी।

मनोरंजन के लिए छोटा भीम, मोटू पतलू अफ्रीका का गोरिल्ला है। दुबई के हल हबीबी जो कि सबसे अमीर व्यक्ति हैं उनके आने की तैयारी चल रही है। जनता का उत्साहवर्धन बना रहा तो हम जरूर इस कार्यक्रम में सफल होंगे। मेले में आने वाले लोग अच्छे तरीके से सपोर्ट कर रहे हैं।

मेले की बात की जाए तो मेला प्रशासन के द्वारा बाउंसर लगाया गया है जो परिवार के साथ आते हैं उन्हें झूले से लेकर तमाम चीज दिखाने के लिए परिवार के साथ ले जाते हैं। ऐसे में मुख्य द्वार से लेकर अंदर तक प्रवेश करने में अनोखा दिखाई दे रहा है। जिससे कि लोगों का आकर्षक बना हुआ है। अपने परिवार के साथ लोग इस का आनंद उठा रहे हैं वहीं बारिश के कारण हल्का फीका भी पड़ रहा है।

REPORTED BY – VIKASH GUPTA

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR