हत्या के मामले में मड़ियांव पुलिस ने की “गिरफ्तारी”…

UP Special News

लखनऊ (जनमत) :- यूपी कि राजधानी लखनऊ में पुलिस अपराध  और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए दिन रात कार्य कर रही है, इसी कड़ी  में चलाये जा रहें अभियान के तहत  मड़ियाव  पुलिस ने कार्यवाही करते हुए किसान कि ह्त्या में सहयोगी रहें आरोपी को  रायफल के साथ गिरफ्तार किया. जनकारी के मुताबिक दिनांक 09.06.21  को ग्राम उमरभारी में हुई हत्या से सम्बन्धित मुकदमा वांछित अभियुक्त को कार्यवाही करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जाता है कि किसान अपने जानवरों को चराने के लिए रोज कि तरह खेतों कि तरफ गएँ हुए थे, इसी बीच जानवरों के फसल खाने से नाराज युवक बांका और रायफल लेकर आया और किसान पर प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया. जिसके चलते घायल किसान कि मौके पर ही मौत हो गयी.

वहीँ प्रकरण कि जानकारी होने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी. और अभियुक्त सुरेन्द्र यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. वहीँ जानकारी  हुई कि इस वारदात को अंजाम देने में एक और आरोपी कि भूमिका रही है, जिसके बाद वांछित आरोपी को फरुक्खाबाद के रास्ते से गिरफ्तार कर लिया गया  है. इसी के साथ ही वारदात को अंजाम दिए गए रायफल को भी आरोपी कि निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है. फिलहाल मामले में विधिक कार्यवाही कि जा रही है.  वहीँ अभियुक्त को गिरफ़्तारी करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह, उपनिरीक्षक राधेश्याम, का० उमेश कुमार, का० अजय प्रताप सिंह शामिल रहें.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…                            REPORT- SHAILENDRA SHARMA