मथुरा पुलिस ने बलात्कार और लूट करने वाले बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया

CRIME UP Special News

मथुरा/जनमत। जनपद पुलिस ने बीती रात्रि मुठभेड़ के दौरान पिछले दिनों वृद्ध महिला के साथ बलात्कार और लूट की घटना को अंजाम देने वाले शातिर इनामिया बदमाश को मार गिराया है। मृतक बदमाश कल जिला अस्पताल से उपचार के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।

बीती रात्रि दलोता के पास सेही रोड़ पर थाना शेरगढ़ पुलिस व एसओजी की संयुक्त कार्यवाही में पुलिस अभिरक्षा से भागे इनामी अपराधी मनोज उर्फ उत्तम को गोली लग गई जिसको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक बदमाश पर ₹50000 का इनाम घोषित था।

इस बदमाश ने पिछले सप्ताह महावन क्षेत्र में बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने एक 65 वर्षीय महिला के साथ खेत में बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था और उसके साथ लूट भी की थी। महिला के साथ हुई घटना को लेकर ग्रामीणों ने बड़ी संख्या में पुलिस कार्यालय पर भी प्रदर्शन किया था। पुलिस ने इस बदमाश को बीते दिनों मुठभेड़ में गिरफ्तार कर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था जहां से यह शातिर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।

सूत्रों का कहना है कि यह बदमाश महिला के साथ बलात्कार करने की घटनाओं का आदी था। इसके खिलाफ पूर्व समय में भी एक बलात्कार का मुकदमा दर्ज है। बहुत से मामलों में इसके खिलाफ पुलिस थानों में लोगों ने लोक लाज के भय से सूचना भी दर्ज नहीं कराई थी।

REPORTED BY – JAHID

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR