पोर्न देखने के आदी मौलवी ने मासूम के साथ किया “कुकर्म”..

CRIME UP Special News

फतेहपुर (जनमत):- यूपी के  फतेहपुर जिले  की एसओजी और मलवां थाने की पुलिस ने संयुक्त टीम ने 9 वर्षीय बच्चे की हत्या के मामले में बड़ी सफलता हासिल की है। घटना के खुलासे के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दे कि  मलवां थाना क्षेत्र में 30 जून 2024 को दोपहर 2:23 बजे मृतक की मां ने UP 112 पर सूचना दी थी कि उनका 9 वर्षीय बच्चा, जो 29 जून से लापता था, बच्चे का चप्पल गांव सौरा के तालाब के किनारे मिला है, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तालाब और बगल के कुएं की तलाशी ली, जहां बच्चे का शव बोरी में पाया गया, इस घटना के संबंध में थाना मलवां पर मामला दर्ज किया गया था.

आज पुलिस ने मदरसे के दो मौलवियों रकीमुद्दीन और दिलनवाज नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया, गिरफ्तार आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल, सेलो टेप और रस्सी का टुकड़ा बरामद किया गया है, पुलिस ने बताया कि आरोपी दिल नवाज पॉर्न मूवी देखने का आदी था, और बच्चे को अकेला पाकर उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया, और राज खुल न जाए इस डर से उसे मौत के घाट उतार दिया, दोनों आरोपी गांव सौरा में एक मदरसे का संचालन करते थे, नौ साल का मृतक बच्चा भी इसी मदरसे में पढ़ता था।

बता दें कि आरोपी दिलनवाज पोर्न वीडियो देखने का आदी था और उसने बच्चे के साथ गलत काम करने का प्रयास किया था, जब बच्चा रोने लगा, तो दिलनवाज ने उसका मुंह दबाकर उसे बेहोश कर दिया और बाद में उसके हाथ-पैर बांध दिए, जिससे उसकी दम घुटने से मौत हो गई, वही एसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि मामले में सभी पक्षों की गहराई से जांच की जा रही है और आगे और कार्रवाई की जाएगी।

REPORT- BHEEM SHANKAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..