मेडिकल कालेज के आर्थो सर्जन डा.वैभव सिंह पर डेढ़ लाख रुपये मांगने का आरोप

UP Special News

गाजीपुर/जनमत/06 सितम्बर 2024। गाजीपुर मेडिकल कालेज के डाक्टर पर आपरेशन के लिये पैसे मांगने का आरोप लगा है। गाजीपुर मेडिकल कालेज के आर्थो सर्जन डा.वैभव सिंह पर मरीज के परिजनों से आपरेशन के नाम पर डेढ़ लाख रुपये मांगने का आरोप लगा है। बतादें कि एक वृद्ध महिला के कूल्हे की सर्जरी के लिये पैसे मांगने का आरोप लगा है। मरीज के परिजनों ने मेडिकल कालेज के प्रिंसीपल से इस मामले की शिकायत की है। प्रिंसीपल ने मामले की जांच के लिये टीम गठित की है।

बताया जा रहा है कि गाजीपुर शहर के कांशीराम आवास योजना में रहने वाली वृद्धा मंगलावती जायसवाल का दाहिना कूल्हा टूटने से उन्हे मेडिकल कालेज के अस्पताल मे भर्ती कराया गया। आरोप है कि इलाज के दौरान आर्थो सर्जन डा.वैभव सिंह ने उनके परिजनों से कूल्हे के आपरेशन के लिये डेढ़ लाख रुपये की डिमांड की।

परिजनों के असमर्थता जताने पर उन्होने सर्जरी के लिये कम से कम 85 हजार रुपये देने का दबाव बनाया। जिसके बाद मरीज के परिजनों और सामाजिक संस्था के लोगों ने मेडिकल कालेज के प्राचार्य से मामले की शिकायत की। फिलहाल मेडिकल कालेज के प्रिंसीपल ने एक कमेटी बनाकर जांच कर कार्यवाही करने का दावा किया है।

REPORTED BY – HASEEN ANSARI

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR