दवा लेने गए छात्र का बदमाशों ने किया किडनैप, एक लाख रूपये फिरौती की डिमांड

CRIME UP Special News

अलीगढ़/जनमत/14 सितम्बर 2024 शुक्रवार। जनपद में अपने घर से मेडिकल स्टोर पर दवा लेने गए पॉलिटेक्निक के छात्र का बदमाशों द्वारा किडनैप कर बंधक बनाते हुए उसके ही फोन से वीडियो बनाकर परिजनों को भेजते हुए एक लाख रुपए फिरौती की डिमांड किए जाने का मामला सामने आया है। बदमाशों द्वारा बंधक बनाए गए युवक के फोन से ही फोन पे के जरिए फिरौती की डिमांड किये जाने का मैसेज भेजनें के बाद परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसकी सूचना उनके द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारी समेत इलाका थानाध्यक्ष और एफएसएल टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे पुलिस के उच्चधिकारी सहित पुलिस फोर्स इलाके में लगे सीसीटीवी खगालते हुए बदमाशों की तलाश में जुटी है। तो वही बदमाशों द्वारा बंधक गए छात्र का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव केलोनपुर की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव केलोनपुर निवासी पॉलिटेक्निक के छात्र देर शाम मेडिकल स्टोर पर दवा लेने गया था। छात्र के पिता राकेश कुमार का कहना है कि उसका 18 वर्षीय बेटा अंकित कुमार पीलीभीत जिले में एक निजी पॉलिटेक्निक कॉलेज में डिप्लोमा कर रहा है। जहां उसका बेटा बीमार होने के चलते अपने घर आया हुआ था। बीमार होने के चलते शुक्रवार की देर शाम कस्बा में एक प्राइवेट डॉक्टर के पास दवा लेने के लिए गया था।

इस दौरान दवा लेने गया उनका बेटा काफी समय बाद भी अपने घर वापस नहीं लौटा। इस पर परिवार के लोगों को अपने बेटे की चिंता सताने लगी। और परिजनों ने जब अपने बेटे अंकित कुमार को फोन किया तो उसका फोन स्विच ऑफ मिला। फोन स्विच ऑफ बताने के बाद परिवार के लोग अपने बेटों को तलाशते हुए कस्बा अकराबाद पहुंच गए। जहां डॉक्टर के पास दवा लेने गए उनके बीमार बेटे की बाइक मेडिकल स्टोर के बाहर खड़ी मिली और उनका बेटा गायब था।

आरोप है कि जब परिवार के लोग अपने बेटे को तलाश रहे थे तभी बदमाशों के द्वारा उसके बेटे को किडनैप करते हुए एक घर के अंदर बंद कर लिया। जहां घर के अंदर रस्सी से उसके बेटे के हाथ पैरों को बांधकर बदमाशों ने उसके ही फोन से उसका वीडियो बनाते हुए वीडियो परिजनों को भेजा गया। जिसके बाद पीड़ित पिता राकेश कुमार के फोन पर मैसेज भेजकर किडनैप किए गए उसके बेटे के फोन पर फोन पे के जरिए एक लाख रूपये फिरौती की डिमांड करते हुए भेजे जाने की मांग की। बदमाशों द्वारा एक लाख रूपये फिरौती की डिमांड किए जाने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस नें तहरीर प्राप्त करते हुए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फूटेज को खगालते हुए बदमाशों को तलाश कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

REPORTED BY – AJAY KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR