मुस्लिम लड़के ने हिंदू लड़की की अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आभूषण समेत लाखों रुपए हड़पे

UP Special News

अलीगढ़/जनमत। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना देहली गेट इलाके के खटीकान मोहल्ले में एक मुस्लिम लड़के के द्वारा एक 16 वर्षीय हिंदू लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए उसके घर में रखें सोने चांदी के आभूषण समेत कई लाख रुपए हड़पने का मामला सामने आया है। आरोप है कि जब इस बात की जानकारी लड़की के परिवार को लगी तो उनके द्वारा पड़ोस में रहने वाले लड़के द्वारा किए गए कृत्य का विरोध किया। विरोध किए जाने की बात पर दबंग मुस्लिम परिवार के लोगों को नागवार गुजर गई और उन्होंने लड़की के परिवार के लोगों पर लाठी डंडों से हमला बोलते हुए पथराव कर जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में करीब आधा दर्जन से ज्यादा महिलाएं और पुरुष खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। दो समुदायों के बीच हुई मारपीट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हिंदू परिवार के सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी लड़के को हिरासत में लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार देहली गेट क्षेत्र के मोहल्ला खटीकान निवासी हिंदू व्यक्ति की 15 वर्षीय नाबालिग बेटी गोंडा रोड स्थित एक निजी स्कूल में कक्षा ग्यारहवीं की छात्रा है। आरोप है कि पड़ोस के ही गुरुद्वारा मोहल्ले का रहने वाले मुस्लिम समुदाय का अकरम कुरैशी का बेटा चाहत कुरैशी उसकी बेटी का स्कूल और कोचिंग को आते जाते वक्त पीछा करते हुए बहला फुसलाकर उसको अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। आरोप है कि 10 जून 2024 को उनकी बेटी ने सोने चांदी के आभूषण समेत घर के अंदर रखे 3 लाख से ज्यादा नगद रुपए निकालकर रेलवे रोड ले गई।जहां पर खड़े युवक चाहत कुरैशी को देने के बाद अपने घर वापस आ गई। इस दरमियान जब परिवार के लोगों ने घर के अंदर रखें नगद रुपए और सोने चांदी के आभूषण को गायब देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई और होश उड़ गए। परिवार के लोगों ने जब अपनी 15 वर्षीय बेटी से सोने चांदी के आभूषण और रुपए गायब होने की जानकारी की तो उसके द्वारा रोते हुए अपने साथ हुई आप बीती अपने परिवार के लोगों को बताया कि पड़ोस का ही रहने वाला युवक चाहत कुरैशी उसका स्कूल और ट्यूशन में आते जाते वक्त पीछा करता था और रास्ते में उसके साथ कई बार छेड़खानी भी की थी।

इस दौरान मुस्लिम लड़के ने अपने प्यार भरी बातों से बहला फुसलाकर उसको अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। आरोप है कि एक दिन मुस्लिम लड़का उसको स्कूल से एक निजी होटल में ले गया, जहां चाहत ने मौका पाकर उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश कर रेप करने की भी कोशिश की। उसने होटल के कमरे में अपने साथ जबरदस्ती होते हुए देख बामुश्किल चाहत के चुंगल से अपनी इज्जत को बचाया। लेकिन इस दरमियान चाहत ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। यही वजह है कि अश्लील वीडियो और फोटो बनाने के बाद लड़का पिछले एक सप्ताह से उसकी अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए उसके घर के अंदर रखें सोने चांदी के आभूषण समेत लाखों रुपये की उससे मांग की गई थी। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दिए जाने के बाद वह डर गई और उसने घर के अंदर रखे सभी सोने चांदी के जेवरात समेत नगद रुपए चाहत को दे दिए। परिवार के लोगों को अपनी बेटी के साथ घटित हुई घटना की जानकारी होने पर पीड़ित परिवार के लोग उक्त परिवार के घर पहुंचे और उन लोगों को पूरे मामले से अवगत कराया। आरोप है कि हिंदू परिवार के लोगों द्वारा विरोध किए जाने की बात मुस्लिम समुदाय के युवक और उसके परिवार के लोगों को नागावार गुजर गई और उन्होंने हिंदू परिवार के लोगों के ऊपर लाठी डंडों से हमला बोलते हुए जमीन पर गिरा गिराकर बेरहमी से मारपीट ओर पथराव करते हुए जमकर पिटाई की गई। जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग लहूलुहान होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना में गंभीर रूप से घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।
वहीं दबंग मुस्लिम परिवार के लोगों द्वारा हिंदू परिवार के लोगों के साथ किए गए हमले और मारपीट की सूचना से भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश पनप गया और सैकड़ो की तादाद में भाजपा नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर थाने पहुंच गए। थाने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम परिवार के दबंग लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर थाना परिसर में जमकर हंगामा कर दिया। थाना परिसर में हंगामा होता हुआ देख पुलिस ने आनन फानन में पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी मुस्लिम युवक को हिरासत में लेकर थाने में बंद करते हुए मामले में जांच पड़ताल कर कार्रवाई शुरू कर दी।

REPORTED BY – AJAY KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR