प्रेम प्रसंग मेंं भतीजे ने चाची की कर दी हत्या

UP Special News

एटा/जनमत। जिले के जलेसर थाना क्षेत्र में सोमवार को भतीजे ने अपनी चाची को घन से कूचकर मार डाला। बचाने आई मां पर भी ताबड़तोड़ वार किए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को भी मारने का प्रयास किया। घटना से आसपास दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुट गई।

बतादें कि घटना जलेसर थाना क्षेत्र के सराय खानम की है। यहां के निवासी टीकाराम, उसकी पत्नी गीता देवी (60), पुत्र टिंकू (32) और चाची महादेवी (40), इसके दो बच्चे एक ही घर में रहते थे। बताया जा रहा कि महादेवी और टिंकू के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी घरवालों के साथ मोहल्ले के लोगों को भी थी।

सोमवार की दोपहर किसी बात को लेकर टिंकू और महादेवी के बीच कहासुनी हुई। इस पर टिंकू ने घर में रखे घन (बड़ा हथौड़ा) से चाची महादेवी पर ताबड़तोड़ वार किए। वह लहूलुहान होकर गिर गई और कुछ ही पल में दम तोड़ दिया। मां गीता देवी ने देखा तो टिंकू को रोकने के लिए भागी। इस पर टिंकू ने मां पर भी उसी घन से वार कर दिया। वह भी घायल होकर वहीं गिर गई। इसके बाद आरोपी ने खुद पर भी वार किए। इससे वह भी घायल हो गया। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भागकर पहुंचे। घर में खून बिखरा पड़ा था। देखकर लोगों के दिल दहल गए। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

REPORTED BY – NAND KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR