आज़ाद के इस्तीफे पर उपमुख्यमंत्री केशव ने कसा “तंज”…

UP Special News

लखनऊ (जनमत) :- कांग्रेस के सीनियर लीडर  और कांग्रेस के कई प्रधानमंत्री के साथ काम करने वाले  नेता गुलाम नबी आजाद के सभी पदों से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। वह जम्मू कश्मीर में कांग्रेस का प्रमुख चेहरा थे। उन्होंने शुक्रवार को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता सहित अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके व्यवहार को बचकाना कहा। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल वरिष्ठ नेताओं से सलाह नहीं लेते हैं और पार्टी के ज्यादातर फैसले गार्ड व पीए लेते हैं।

वहीँ दूसरी तरफ गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस छोड़ने पर यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कुछ समय बाद वो दिन भी आएगा जब कांग्रेस में सिर्फ राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी ही रह जाएंगे। उन्होंने कहा कि अब तक बहुत सारे लोग कांग्रेस छोड़ चुके हैं।

वहीँ अब इसके बाद जहाँ कांग्रेस आत्ममंथन कर रही है तो दूसरी दुसरे दलों के नेता इस पर तंज कास रहें हैं. वास्तव में कांग्रेस पार्टी के लिए  ये समय बेहद गंभीर हैं क्योंकि एक तरफ पार्टी लगभग दो राज्यों में सिमटकर रह गयी है और दो ही  राज्यों में समर्थन की सरकारें बची है अगर समय रहेंते पार्टी नहीं संभली तो स्थति और भी बद्दतर हो जाएगी इससे इनकार भी नहीं किया जा सकता है.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…