सीएम योगी के निर्देश पर पूराकलंदर थानाध्यक्ष व भदरसा चौकी इंचार्ज किये गये सस्पेंड

UP Special News

अयोध्या/जनमत। भदरसा में हुए घिनौने कांड के बाद लखनऊ में दुष्कर्म पीड़ित बच्ची की मां से मुलाकात करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर कुछ ही घंटों के अंदर कार्रवाई शुरू हो गई है। सबसे पहले इस मामले में थानाअध्यक्ष पूराकलंदर रतन शर्मा व भदरसा चौकी इंचार्ज अखिलेश गुप्ता को सस्पेंड कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि जल्द ही और बड़े स्तर पर और बड़ी कार्रवाई हो सकती है।


नाबालिक बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पीड़िता की मां को सीएम योगी की ओर से मिले भरोसे के बाद शुक्रवार शाम एसडीएम सोहावल राजस्व कर्मियों के साथ आरोपी सपा नेता मोईन खान के घर पहुंचे। आरोपी सपा नेता की जमीनों की पैमाइश शुरू हो गई है। पीड़िता की मां की ओर से बताया गया है कि सीएम ने उन्हें आश्वस्त किया है कि आरोपी सपा नेता की संपत्तियों की जांच कराई जाएगी और अवैध संपत्तियों के खिलाफ कठोरता से कार्रवाई की जाएगी।

एसडीएम सोहावल अशोक कुमार सैनी ने कहा कि वह शिकायत मिलने पर जमीन की पैमाईश करने आए थे। हालाकि सरकारी जमीन पर अगर अवैध बिल्डिंग निर्माण मिली तो बुलडोजर चल सकता है। पीड़ित परिवार को सीएम योगी ने कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इसी के साथ प्रशासनिक टीम ने आरोपी मोइन खान के बेकरी पर छापा मारा है।

REPORTED BY – AZAM KHAN

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR