पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल दूसरा भागने में कामयाब

CRIME UP Special News

फतेहपुर/जनमत 25 सितम्बर 2024। जिले में लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और दूसरा बदमाश बाइक लेकर भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मुठभेड़ की सूचना पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए मौके से फरार हुए बदमाश के तलाश में जुट गई है।

बतादें कि ललौली थाना क्षेत्र के शिवरी तहबलपुर मोड़ के पास बुधवार की सुबह मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि एक केटिएम मोटरसाईकिल से 2 व्यक्ति जोनिहां की तरफ से आते दिखाई दिए। पुलिस को संदिग्ध लगने पर उन्हे रोकने का प्रयास किया गया तो तेजी से गाड़ी वापस मोड़कर भागने का लगे। जिससे उसपर पीछे बैठा व्यक्ति गिर गया व मोटरसाइकिल चला रहा व्यक्ति वहां से भागने में सफल रहा। मोटर साइकिल से नीचे गिरा हुआ व्यक्ति पुलिस की तरफ लक्ष्य कर फायरिंग करने लगा।

आत्मरक्षा में पुलिस टीम द्वारा की गयी फायरिंग में अभियुक्त के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल अभियुक्त अपना नाम रोहित यादव पुत्र मुन्नू यादव निवासी रसूलपुर थाना बिन्दकी बताया तथा फरार व्यक्ति का नाम अभिषेक लोधी पुत्र रमेश लोधी निवासी कुन्दनपुर थाना बिन्दकी है। पुलिस ने अभियुक्त के पास से 1 अदद तमंचा 315 बोर, 1 अदद खोखा कारतूस 315 बोर, 1 अदद जिंदा कारतूस 315 बोर, 3 हजार 50 रुपये नगद, और लूटी गयी एक अदद सोने की चेन बरामद किया है। पुलिस ने अभियुक्त के घायल होने पर जिला अस्पताल रवाना किया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

REPORTED BY – BHIM SHANKAR
PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR